Divyanka Tripathi का नाम आज घर-घर में जाना जाता है। ये है मोहब्बतें में ईशी मां से लेकर कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में डेब्यू तक इस एक्ट्रेस ने सबका ध्यान खींचा है। लेकिन फिलहाल उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो कि उनके ब्यूटी पेजेंट के दिनों का है। इस वीडियो को खुद दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किया है और शेयर करते ही इंटरनेट पर छा गया।

ब्यूटी पीजेंट कॉन्टेस्ट के इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह सफेद फ्लोरल स्लीवलेस टॉप और ब्लैक स्कर्ट में दिख रही हैं। दिव्यांका ने हाई पफी बन बना रखा है और ब्लैक बूट्स पहने रैम्प पर वॉक कर रही है। इस वीडियो में वह बहुत स्लिम लग रही है और उन्हें इस रूप में देखकर फैन्स हैरान है।

दिव्यांका जी टीन क्वीन टाइटल ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा थी। तब से लेकर अब तक का उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है।

वह खुद को इतनी दुबली-पतली देखकर हैरत में है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हे भगवान! इतनी दुबली!'

दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली है। उन्होंने करियर की शुरुआत ऑल इंडिया रेडियो, भोपाल से की थी। उन्होंने साल 2003 में जी टीन क्वीन में हिस्सा लिया था और मिस ब्यूटीफूल स्कीन का खिताब जीता था। उन्होंने साल 2004 में इंडियाज बेस्ट सिने स्टार्स की खोज में हिस्सा लिया और भोपाल जोन से टॉप 8 में आई। फिर उन्होंने इंदौर जोन से हिस्सा लिया और रनरअप बनीं। उन्हें मिस भोपाल का खिताब भी मिला।

दिव्यांका का एक्टिंग डेब्यू दूरदर्शन से शुरू हुआ था। उन्हें पहचान जी टीवी के शो बनूं मैं तेरी दुल्हन में दोहरी भूमिका से मिली। इस परफॉर्मेंस के लिए कई अवॉर्ड्स जीते। वह हॉरर थ्रिलर शशशश..फिर कोई है के दूसरे सीजन में भी नजर आईं। सब टीवी के कॉमेडी शो मिसेज एंड मिस्टर शर्मा इलाहबाद वाले में रश्मि शर्मा का रोल किया और इस किरदार से उन्हें नई पहचान मिली। साल 2013 से वह एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें में डॉ. ईशीता भल्ला का किरदार निभा रही थी और अब यह शो बंद हो गया है। ईशीता भल्ला के किरदार ने उन्हें और ऊंचाइयों पर पहुंचाया। उन्होंने अपने पति विवेक दहिया के साथ साल 2017 में नच बलिये 8 में भी हिस्सा लिया था।

बता दें कि दिव्यांका 16 जनवरी, 2016 को ये हैं मोहब्बतें को-एक्टर विवेक दहिया से एंगेज हुई थी। दोनों ने मध्यप्रदेश के भोपाल में 8 जुलाई, 2016 को शादी की थी।

Posted By: Sonal Sharma