टीवी शो 'दिया और बाती हम' की एक्ट्रेस पूजा शर्मा ने रविवार को अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया है। पूजा के पति पुष्कर पंडित ने अपनी दोनों बेटियों की फोटो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। अपनी दोनों बेटियों की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में पुष्कर पंडित ने लिखा कि- मेरी दो प्यारी एंजेल्स, इससे ज्यादा मैं कुछ भी और नहीं मांग सकता था। बड़ी बहन वियाना ने भी अपनी छोटी बहन का शानदार स्वागत किया।

पुष्कर पंडित ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनमें वियाना की गोद में उनकी छोटी बहन नजर आ रही है। अपनी छोटी बहन को देखकर वियाना बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। इन वायरल तस्वीरों में वियाना के एक्सप्रेशन देखने लायक है, जो फैंस को भी बहुत पसंद आ रहे हैं। बताते चलें कि, पूजा और पुष्कर के साल 2017 में पहली बेटी वियाना का जन्म हुआ था। पूजा और पुष्कर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।

बता दें कि, पूजा को शो 'रूक जाना नहीं' से शोहरत मिली थी। इस सीरियल से उन्हें घर-घर पहचान मिली। आखिरी बार पूजा को शो 'दीया और बाती हम' में देखा गया था। इस शो में उन्होंने 'सांची' का किरदार निभाया था। इस शो में पूजा ने नेगेटिव रोल प्ले किया था। वहीं, पुष्कर पंडित एक टीवी निर्देशक भी हैं। उन्होंने शो तू मेरा हीरो का निर्देशन किया है। शो की दिलचस्प बात यह है कि इसी शो के सेट पर पूजा शर्मा और पुष्कर की मुलाकात हुई थी। देखते ही देखते दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई और 22 फरवरी 2016 को पूजा और पुष्कर शादी के बंधन में बंध गए।