एक समय छोटे पर्दे पर राज करने वाली तुलसी और पार्वती की मुलाकात हाल ही में एकता कपूर से हुई। दरअसल बालाजी टेलीफिल्म्स की हेड और निर्मात्री एकता कपूर ने दिल्ली में एक पार्टी आयोजित की थी। इसमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी का किरदार निभाने वाली स्मृति ईरानी और 'कहानी घर-घर की' में पार्वती का किरदार निभाने वाली साक्षी तंवर दोनों ही शामिल हुईं।

इस मौके पर सालों बाद मिलने वाले तीनों सितारों ने कुछ यादगार पल गुजारे। इन बेशकीमती पलों को एकता ने सोशल मीडिया पर भी साझा किया। तीनों के एक फोटो को कैप्शन देते हुए एकता ने लिखा, 'दो साहसी महिलाएं... दिल्ली में हुई मुलाकात।'

फोटो में लंबे वक्त बाद एक-दूसरे का साथ पाकर वे खुश दिखाई दे रही थीं। वहीं इनके प्रशंसकों के लिए भी उनको इस तरह एक साथ देखना काफी सुखद रहा।

उल्लेखनीय है कि एक वक्त में टीवी पर राज करने वाली ये दोनों एक्ट्रेसेस फिलहाल अलग मुकाम पर आगे बढ़ चली हैं। स्मृति ईरानी अब एक्टिंग छोड़कर राष्ट्रीय राजनीति में शामिल हो चुकी हैं। वहीं साक्षी तंवर एक्टिंग में ही नए मुकाम हासिल कर रही हैं। साक्षी हाल ही में आमिर खान अभिनीत फिल्म 'दंगल' में नजर आई थीं।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket