मुंबई। डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' की शानदार शुरुआत हुई है। इस शो के सभी प्रतिभागी दर्शकों को दिल जीतने में सफल रहे हैं। ऐसे में शो को मिल रही टीआरपी से खुश होकर 'नच बलिए 9' के प्रोड्यूसर सलमान खान ने एक खास फैसला किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान शो की विजेता जोड़ी को अपनी फिल्म में काम देंगे।

खबरों के अनुसार सलमान खान ने अपने अंदाज में 'नच बलिए 9' के विजेता को पुरस्कृत करने का फैसला किया है। इसके अनुसार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 में इस शो की महिला विजेता को एक डांस नंबर में अभिनय का मौका देंगे। करीबी सूत्रों के अनुसार सलमान खान इस बारे में अपनी टीम से पहले ही चर्चा कर चुके हैं। दबंग 3 के डांस नंबर को लेकर सलमान खान और उनकी टीम काफी अलर्ट है। सलमान सहित पूरी टीम शो पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं। बता दें कि, दबंग 3 के निर्माता सितंबर अंत में फिल्म का प्रमुख हिस्सा शूट करने की योजना बना रहे हैं।

कमाल के एक्टर होने के साथ ही सलमान खान न्यू टैलेंट और नए चेहरों को इंडस्ट्री में मौका देने के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि, वे जल्द ही अपने दोस्त महेश मांजरेकर की छोटी बेटी साई को भी लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो दबंग 3 का निर्देशन प्रभु देवा द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म अरबाज खान द्वारा निर्मित है। दबंग को अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया था। दबंग 2 में अरबाज खान ने भी एक्टिंग की थी। फैंस सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की टीम की दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एक रिपोर्ट के अनुसार यदि सबकुछ ठीक रहा, तो ये फिल्म अप्रैल के महीने में फ्लोर पर आ जाएगी।