Lockdown का तीसरा दौर जारी है, अब यह 4 मई से बढ़कर यह 17 मई तक जाएगा। ऐसे में लोग घरों में बंद है और अब तक तो कई ने अपने लगभग सारे शौक भी पूरे कर लिए हैं। कुछ के हाल तो ऐसे हैं कि बस सिग्नल ग्रीन हो और तुरंत गाड़ी लेकर निकल पड़े। हालांकि, Lockdown 3 में सरकार ने लोगों को अलग-अलग झोन के अनुसार राहत दी है। इसमें भी ग्रीन झोन में सबसे ज्यादा राहत मिलने वाली है। इसके बावजूद अगर आप घर में जारी अपने Quarantine पीरियड में बोर हो रहे हैं और कुछ अलग चाहते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं Short Films की लिस्ट जो चलते-फिरते आपका मनोरंजन करेंगी।

दस - बीस मिनट की ये फिल्में जीवन के कई रंग दिखाती हैं। सीख देती हैं और मनोरंजन भी करती हैं।

Chutney

टिस्का चोपड़ा की यह फिल्म महज 17 मिनट की है जिसमें वो आदिल की पत्नी के रूप में नजर आई हैं। वहीं रिशिका इसमें टिस्का की सहेली बनी हैं जो आदिल को दिल दे बैठती है। इस फिल्म को देखकर आपको काफी मजा आएगा।

Chhuri

इसमें भी टिस्का चोपड़ा ही हैं लेकिन इस बार उनके पति अनुराग कश्यप बने हैं और यह कहानी भी वैसी ही एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की है। इसमें दूसरी औरत सुरवीन चावला बनी हैं।

Khujli

नीना गुप्ता, जैकी श्रॉफ इसमें एक साथ नजर आए हैं। यह ऐसे मिडिल एज कपल की कहानी है जो अपने बेडरूम में चीजों को हॉट बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं।

Ouch

छुरी की तरह यह भी एक एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की शॉर्ट फिल्म है जिसमें मनोज वायपेयी और पूजा चोपड़ा के बीच प्रेम कहानी दिखाई गई है।

Rogan Josh

यह कोई जोश वाली फिल्म नहीं है बल्कि इस फिल्म का नाम एक डिश पर है जिसमें कुछ क्लोज फ्रैंड्स एक डिश रोगन जोश खाने के लिए मिलते हैं। इसमें नसीरुद्दीन शाह नजर आते हैं और इसकी कहानी हिला कर रख देती है।

Interior Cafe Night

यह भी नसीरुद्दीन शाह की ही शॉर्ट फिल्म है जिसमें वो कैफे के मालिक हैं और उनके कैफे में दो प्यार करने वालों की कहानी पनपती है।

Ahalya

यह एक सुपरनैचुरल स्टोरी है जिसमें राधिका आप्टे नजर आती हैं। बेहद ही हॉट और सस्पेंस से भरी इस फिल्म को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Ghar Ki Murgi

अगर आपकी मां अकेले ही लंबी छुट्टी पर चली जाए तो क्या होगा। इस फिल्म में यही कहानी बताई गई है। Ghar Ki Murgi में हर घरेलू महिला की जिंदगी नजर आती है।

Juice

इस 15 मिनट की फिल्म में दिखाया गया है कि औरतों को उनके घर में किस तरह ट्रीट किया जाता है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे औरतें घर के किचन में खाना पकाती हैं और मर्द बाहर शराब पीते हैं।

Anukul

यह एक रोबो की स्टोरी है जो एक स्कूल टीचर की कहानी बताती है। यह टीचर चौरंगी से एक रोबो खरीदता है और फिर जो होता है वो देखने लायक है।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना