जब से एकता कपूर ने Naagin 5 अनाउंस किया है तभी से जबरदस्त उत्सुकता है कि नए सीजन में किसे नागिन बनने का मौका मिलेगा। लग रहा है कि Hina Khan और Surbhi Chandna को नागिन का रोल मिल सकता है। अभी तक नागिन के नए अवतार बतौर दिव्यांका त्रिपाठी, दीपिका कक्कड़ और अलिशा पंवार के नाम पर चर्चा चल रही थी लेकिन ये नाम पीछे छूट चुके हैं। माना जा रहा है कि एकता कपूर के साथ हिना खान के अच्छे संबंध हैं तो वो ये रोल के लिए चुनी जा सकती हैं। दूसरी तरफ 'बालाजी' के बैनर तले सुरभि का डेब्यू होना है और उनकी एंट्री के लिए इससे अच्छा मौका कुछ हो ही नहीं सकता।

पोर्टल पिंकविला ने अपनी खबर में जिक्र किया है 'माना जा रहा है कि एकता ने इश्कबाज फेम सुरभि चांदना और हिना खान दोनों को नागिन के रोल के लिए चुन लिया है। एकता चाहती हैं कि नागिन की लेगेसी बनी रहे और इसके लिए वो नया फेस तो चाहती ही हैं, साथ ही उसकी फैन फॉलोइंग भी बढ़िया होना चाहिए। हिना और सुरभि दोनों की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर जबरदस्त है और भारतीय ऑडियन्स में दोनों लोकप्रिय भी हैं।'

यह भी माना जा रहा है कि एकता चाहती थीं कि हिना खान को नागिन के चौथे सीजन में ही मौका दिया जाए लेकिन उस वक्त हिना के पास डेट्स नहीं थीं इसलिए उन्हें कोमोलिका का छोटा रोल दिया गया था। हिना के मना करने पर ही निया शर्मा को नागिन बनाया गया था। चौथा सीजन बिना किसी प्रॉपर एंडिंग के बंद कर दिया गया है। जाहिर तौर पर ऐसा अचानक लॉकडाउन हो जाने की वजह से किया गया है।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close