देश की फेवरेट बहू का किरदार निभाकर छोटे पर्दे पर राज करने से लेकर बिग बॉस 11 के दौरान अब नया रूप दिखाने के बाद अब Hina Khan ने ओटीटी डेब्यू किया है। डेमेज्ड 2 का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें Hina Khan के साथ अध्ययन सुमन है। वहीं अब उनकी विक्रम भट्ट की स्टॉकर थ्रिलर 'हैक्ड' 7 फरवरी, 2020 को रिलीज हो रही है। इसके अलावा हाल ही में हिना खान ने अपनी आगामी इंडो हॉलीवुड प्रोजेक्ट द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड का फर्स्ट लुक शेयर किया था जिसमें वह एक दृष्टिहीन लड़की की भूमिका कर रही है। इसमें कोई शक नहीं की हिना खान का करियर ग्राफ तेजी से आगे बढ़ रहा है। लेकिन हिना खान का इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विवाद से नाता कम नहीं रहा। कई मौकों पर वह विवादों से घिरी। यहां जानिए:

12 लाख ज्वेलरी की चोरी का आरोप

Hina Khan पर 12 लाख की ज्वेलरी की चोरी का आरोप लगा था। जुलाई 2019 में उन पर एक ज्वेलरी ब्रांड ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया था कि ब्रांड को प्रमोट करने के लिए जो 12 लाख की ज्वेलरी वह उन्होंने लौटाई नहीं थी लेकिन तब रिपोर्ट्स थी कि ब्रांड ने उन्हें नोटिस भेजा था कि 15 दिन में जूलरी लौटा दे। इस खबर का हिना खान ने खंडन किया और ट्वीट कर व्यंग्य किया था कि ये लीगल नोटिस मेरे पास क्यों नहीं पहुंचा, बाकी सारी मीडिया हाउसेस में पहुंच गया। उन्होंने नफरत करने वालों से कहा कि ये सब हरकतों से कुछ नहीं होगा।

नहीं बनीं ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर से

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की टेंट्रम क्वीन माने जाने वाली हिना खान को लेकर चर्चा रही कि अपने अनप्रोफेशनल बिहेवियर के कारण उन्हें शो से निकाला गया। यह चर्चा रही थी कि राजन शाही के साथ उनका कोल्ड वॉर था।

करण मेहरा से भी बात नहीं करती थी

अक्षरा और नैतिक के रोल में करण मेहरा और हिना खान घर-घर में फेमस था। लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों की एक दूसरे से नहीं पटती थी। वे सेट्स पर एक-दूसरे से मुश्किल से ही कुछ बात करते थे। हिना और करण ने यह स्वीकारा था कि वे दोस्त नहीं थे लेकिन साथ में सीन करने को लेकर वह पूरी तरह प्रोफेशनल थे।

साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस पर कसा था तंज

हिना खान ने बिग बॉस 11 में सभी को अच्छी खासी टक्कर दी थी। उन्होंने कमेंट किया था कि उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों के कुछ ऑफर्स ठुकरा दिए थे क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था। उन्होंने इंडस्ट्री को लेकर तंज कसा था जिससे साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस जैसे हंसिका मोटवानी, खुश्बू सुंदर व कई आर्टिस्ट नाराज होगए थे।

शिल्पा शिंदे के साथ कैटफाइट्स

बिग बॉस 11 को शिल्पा शिंदे और हिना खान की कैटफाइट्स के लिए याद किया जाता है। हिना इस किचन क्वीन के साथ बुरी तरह लड़ी और यहां तक कि बॉडीशेम भी किया। बार बार इंसल्ट भी की। शिल्पा ने भी उन्हें कई मौकों पर ओवर ड्रामैटिक होने पर मजाक उड़ाया।

ट्रोलर्स का फेवरेट टारगेट

हिना खान रमजान के पवित्र महीने में कई बार ट्रोल हुई थी। उन्हें एक बार फैन ने तब ट्रोल किया था जब वह पहले सेहरी की तारीख को लेकर कंफ्यूज थी। रमजान के महीने में रीविलिंग आउटफिट्स पहनने और डांस करने के कारण भी ट्रोल हुई।

कान फिल्म फेस्टिवल

हिना खान की कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर भी विवाद रहा है। उन्होंने पिछले साल कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट डेब्यू किया था। हालांकि एक मैगजीन एडिटर ने उन पर कमेंट पास करते हुए लिखा था 'कान अचानर चांदीवली स्टूडियो बन गया क्या'। कई टीवी सेलेब्स हिना के सपोर्ट में उतरे थे और हिना ने स्वीकारा था कि उसे इस बात को लेकर बुरा फील हुआ।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket