इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग लिस्ट बड़ी ही इंटरेस्टिंग है। उम्मीद है ये लिस्ट एकता कपूर को जरूर पसंद आएगी, क्योंकि इस लिस्ट में उनके दो शो ने टॉप पोजीशन बना रखी है। लेकिन, कपिल शर्मा की थोड़ी चिंता जरूर बढ़ गई है। बता दें कि, कपिल शर्मा का शो कॉमेडी शो टॉप 5 शोज की लिस्ट से बाहर है। हालांकि, उनका शो टॉप 10 में जगह बनाने में सफल रहा है। तो चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते कौनसा शो बना लोगों का फेवरेट और किस शो को अच्छी टीआरपी के लिए करनी पड़ेगी ज्यादा मेहनत।

अच्छे नंबर्स के साथ एकता कपूर से शो 'कसौटी जिंदगी की 2' ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है। इससे साफ होता है कि, इस शो के हर किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। कहानी के साथ ही साथ लोगों को शो के किरदार और उनका स्टाइल भी खूब पसंद आ रहा है। इसी के साथ दूसरी पोजीशन पर भी एकता कपूर का ही सीरियल है, जिसका नाम है 'नागिन 3', बता दें कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है।

'कसौटी जिंदगी की 2' और 'नागिन 3' के बाद अब बारी आती है तीसरी पोजीशन की। ऑनलाइन टीआरपी के अनुसार स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' ने तीसरा स्थान हासिल किया है। इसी तरह टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' चौथे और 'ये हैं मोहब्बतें' पांचवें स्थान पर है। इसी तरह छठी पोजीशन पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और सातवी पोजीशन पर 'द कपिल शर्मा शो सीजन 2', नौवें स्थान पर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' एवं दसवें स्थान पर 'तुझसे है राबता' ने जगह बनाई है। अच्छी टीआरपी के लिए टॉप 5 से नीचे वाले सभी शोज को इस हफ्ते अच्छी मेहनत करनी होगी।

ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट…

कसौटी जिंदगी की 2 –34.3

नागिन 3– 32.0

ये रिश्ते हैं प्यार के – 31.3

ये उन दिनों की बात है – 28.3

ये है मोहब्बतें -26.6