TV के हिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड में खूब मजा आने वाला है। Jethalal फिर से खुद को एक नई उल्झन मे फंस गए हैं। इस बार Babitaji को इम्प्रेस करने के चक्कर में एक बड़ी मुसबीत जेठा खुद पर मोड़ लेने वाले हैं। दरअसल, जल्द आप देखेंगे कि अय्यर अपने नए बॉस का स्वागत करने के लिए अपने ऑफिस पहुंचते हैं और उन्हें इम्प्रेस करने की अलग-अलग कोशिश करते हैं। अय्यर के बॉस खाने में खासी दिलचस्पी रखते हैं और बातों ही बातों में आस पास अच्छा खाना मिलने की जगह के बारे में अय्यर से जानकारी मांगते हैं।

जल्दबाजी में अय्यर अपने बॉस को प्रभावित करने के लिए दावा करते हैं कि उनकी पत्नी बहुत अच्छा खाना बनाती है और वो गुजराती फूड भी बना सकती है। अय्यर की यह बात सुनकर बॉस उत्साहित हो जाते हैं और अय्यर भी बिना कुछ सोचे-समझे उन्हें खाना खाने के लिए घर न्यौत लेते हैं। वो घर आकार वह पूरा किस्सा Babitaji को सुनाते हैं। पूरी बात सुनकर Babitaji चौंक जाती हैं कि उन्होंने कभी गुजराती खाना तो बनाया ही नहीं।

दयाबेन तो पहले ही गोकुलधाम में मौजूद नहीं हैं। इस कारण अय्यर दंपति सीधे तारक और अंजली मेहता के पास जाते हैं और मदद की उमीद करते हैं। अंजली मेहता को भी इस खाने के बारे में कुछ खास पता नहीं होता इसलिए उन्हें निराशा ही हाथ लगती है। तब अचानक 'जेठालाल', तारक मेहता के घरआ जाते हैं और बबिता को परेशान देख उनकी चिंता का कारण पूछते हैं।

सबकुछ जान लेने के बाद जेठालाल ऐसा दिखावा करते हैं कि यह समस्या बेहद मामूली है। जेठा, अय्यर और Babitaji को मदद देने का यकीन दिलाते हैं, लेकिन असलियत में उन्हें खुद खाना बनाना नहीं आता। समस्या तब बढ़ जाती है जब सबको यह पता लगता है कि अय्यर के बॉस तो अगले ही दिन आ रहे हैं।

अब देखना मजेदार होगा कि जेठा इस परेशानी से खुद कैसे बाहर आते हैं और बॉस को भी क्या खाने को मिलता है।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020