Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: कलर्स चैनल के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10 को गुंजन सिन्हा और तेजस की जोड़ी ने जीत लिया है। असम की रहने वाली गुंजन के साथ रुबीना दिलैक और फैजल शेख टॉप तीन में पहुंचे थे। रुबीना और फैजल को पछाड़ते हुए गुंजन ने ने शो की ट्रॉफी और 20 लाख रुपये की धनराशि जीत है। गुंजन और तेजस इस शो के मजबूत दावेदार माने जा रहे थे। शो की जज माधुरी दीक्षित ने लिटिल चैंपियन को अपने हाथों से इनाम दिया।

पापा को गिफ्ट करूंगी गाड़ी

हमारे सहयोगी दैनिक जागरण से बातचीत में गुंजन ने कहा कि मैं अभी छोटी हूं, तो इतने पैसे नहीं ले सकती हूं। जीती हुई रकम को मैंने अपने मम्मी-पापा को दे दिया है। इन पैसों से पापा के लिए एक गाड़ी खरीदकर उन्हें गिफ्ट में दूंगी। जब मैं जीती तो मम्मी-पापा खुशी से रो रहे थे। पहले मुझे लगा था कि शायद मैं दूसरे नंबर पर आऊंगी। विजेता बनने के बारे में नहीं सोचा था।

डांसर और एक्ट्रेस बनना है

उन्होंने कहा, एक दिन मैंने सपने में देखा था कि मैं जीत गई हूं। मैंने अपनी पूरी मेहनत लगा दी। मैंने सोच लिया है कि मैं कभी डांस नहीं छोड़ूंगी। मैं खुश हूं कि इतने बड़े सितारों के साथ डांस करने का मौका मिला। आगे चलकर डांसर और अभिनेत्री बनना चाहूंगी।

रात 8 बजे से शुरू हुआ था फिनाले

झलक दिखलाजा सीजन 10 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ था। शो के फाइनलिस्ट में रुबीना दिलैक, गुंजन सिंहा, फैजल शैख, गश्मीर महाजनी, सृति झा और निशांत भट्ट थे।

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close