कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे अर्चना पूरन सिंह और मार्वल सुपरहीरो स्पाइडर मैन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। कपिल की ये फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। कपिल और अर्चना की इस वायरल फोटो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कमेंट्स के जरिए फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि, अपनी फिल्म 'स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम' को प्रमोट करने के लिए टॉम हॉलैंड कपिल के शो में आ सकते हैं।

कपिल और अर्चना की फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- 'सुपरमैन के साथ किंग', वहीं दूसरे फैन ने लिखा- 'कपिल तो पूरी दुनिया में छा गए हैं, अब उनके शो में हॉलीवुड फिल्मों का भी प्रमोशन होगा।' वहीं, कुछ फैंस ये भी कह रहे हैं कि, ये स्पाइडर मैन नहीं बल्कि 'चंदू' है। खैर मामला चाहे जो भी हो कपिल के फैंस अगले एपिसोड और टॉम हॉलैंड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि, लंबे समय तक टीवी से गायब रहने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन से धमाकेदार वापसी की थी। कपिल के इस दूसरे सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। कपिल शर्मा के अलावा शो में कृष्ण अभिषेक, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा, भारती सिंह, रोशेल राव और सुमोना चक्रवर्ती भी नजर आते हैं। इन सभी कलाकारों की शानदार एक्टिंग की वजह से ये शो टीआरपी के मामले में अवल्ल नंबर पर बना हुआ है।