जहां एक ओर आमिर खान और रितिक रोशन जैसे सेलेब्स हैं, जो हमेशा समय पर सेट पहुंचते हैं, वहीं सलमान खान और शाहिद कपूर जैसे सेलेब्स ने हमेशा फिल्म सेट्स और मीडिया इंटरेक्शन के लिए देर पर सुर्खियां बटोरी। Kapil Sharma ने भी कई मशहूर हस्तियों को उनके शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर उनका इंतजार करवाकर उन्हें गलत तरीके से परेशान किया था। Kapil Sharma को खुद भी इंतजार करने का खीज सह चुके हैं जब Priyanka Chopra अवॉर्ड शो के लिए लेट पहुंची थी। एक अवॉर्ड शो के दौरान Priyanka Chopra के कारण Kapil Sharma ने अपना आपा खो दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा एक अवॉर्ड नाइट को होस्ट कर रहे थे, जहां उन्हें प्रियंका चोपड़ा के नाम की घोषणा करनी थी, जो एक डांस परफॉर्मेंस के साथ स्टेज पर एंट्री करने वाली थी। प्रियंका ने एक खूबसूरत आउटफिट पहनी और अन्य सेलेब्स के साथ रेड कार्पेट पर चलने का फैसला किया। लगभग तीन घंटे के बाद जब कपिल शर्मा ने उन्हें स्टेज पर आने के लिए कहा तो प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह अभी भी तैयार नहीं है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बात से कपिल शर्मा भड़क गए और उन्होंने अपने ईयरफोन निकाले और कहा, 'लेडीज लोगों का यही प्रॉब्लम है, मैडम अब तक तैयार नहीं है।'

प्रियंका को कपिल की टिप्पणी के बारे में पता चला या नहीं इसकी पुष्टि नहीं है लेकिन एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा को उनके कॉमेडी शो में करीब छह घंटे तक इंतजार करवाया था। प्रियंका चोपड़ा अपनी पंजाबी फिल्म सरवन का प्रचार करने आई थीं, जो उनके बैनर तले निर्मित की गई थी।

प्रियंका चोपड़ा अकेली नहीं थीं, जिन्हें कपिल ने इंतजार करवाया था। एक समय जब उन्होंने विद्या बालन को छह घंटे इंतजार करवाया तो शो से बाहर चली गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुातबिक विद्या बालन अपनी फिल्म 'बेगम जान' को प्रमोट करने के लिए आई थीं, लेकिन जब कपिल ने शूट के लिए हामी भरी, तो बिना किसी अपडेट के करीब छह घंटे तक इंतजार करना पड़ा। छह घंटे से अधिक समय तक इंतजार करने के बाद, विद्या बाहर चली गई। लेकिन, उसके तुरंत बाद कपिल आए और विद्या को फोन किया। कपिल ने न केवल उनसे वापस आने के लिए कहा, बल्कि देरी के लिए उनसे माफी भी मांगी।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket