'द कपिल शर्मा शो' में कपिल ने Kartik Aaryan से भारी कसरत करवा ली। वैसे कपिल का कोई मजाक Archana Puran Singh के बिना पूरा नहीं होता है और इसमें वो भी शामिल थीं। बता दें कि कपिल के शो में हर हफ्ते खूब धमाल और मस्ती होती है। शो में कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना और भारती की शानदार कॉमेडी के कारण शो टीआरपी लिस्ट में ऊपर बना रहता है। इस बार वीकेंड में भी मस्ती का यह फंडा नजर आने वाला है। जहां एक तरफ यह लोगों के लिए कॉमेडी का डोज लाता है वहीं फिल्मी सितारों के लिए अपनी फिल्में प्रमोट करने का प्लेटफॉर्म भी बनता जा रहा है। इस बार अपनी फिल्म का प्रमोशन कर कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान यहां आए।

अब आप यह समझ सकते हैं कि शो में कितनी मस्ती होने वाली है। साथ ही शो के सेट पर ऐसा भी कुछ होगा जिससे पहले तो आप डर जाएंगे लेकिन फिर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें लंबे समय से सामने आ रही हैं लेकिन दोनों में से एक ने भी इसे कभी पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया। हालांकि, शो के दौरान कपिल ने यह जानने की कोशिश की लेकिन इसका अंजाम बेहद फनी रहा।

यह दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने किसी भी तरह से दोनों को उनके रिलेशनशिप को लेकर सताना शुरू कर दिया। पिछले दिनो कार्तिक की सारा को गोद में उठाते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं, इन्हीं को याद करते हुए कपिल ने कार्तिक से फिर से यही करने को कहा लेकिन सारा नहीं बल्कि अर्चना पूरन सिंह के साथ।

कपिल ने कार्तिक से अर्चना को उठाने के लिए कहा। हालांकि, कार्तिक ने ऐसा कर दिया लेकिन फिर ऐसा दिखाने लगे जैसे इतनी भारी अर्चना को उठाने के बाद उन्हें चक्कर आ गए और वो बेहोश हो गए।

लव आज कल में साथ नजर आने वाले कार्तिक और सारा के अफेयर की खबरें काफी दिनों तक बॉलीवुड में चर्चा का विषय रहीं। हालांकि, बाद में दोनों ने दूरी बना ली लेकिन इसका कारण साफ नहीं हुआ। फिल्म में एक बार फिर से दोनों साथ आने वाले हैं और सारा के पिता सैफ ने दोनों की केमेस्ट्री को काफी रोचक बताया है।

पिछले दिनों सारा ने भी एक चौकाने वाली बात कही थी कि वो कार्तिक को डेट नहीं कर रही थीं बल्कि लव आज कल झोन में थीं। सारा ने कहा था ''मैं जो भी कहती हूं उसे थोड़ा नमक लगाकर समझना चाहिए क्योंकि मैं जो कहती हो इसका असर होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, मुझे नहीं लगता मैंने कार्तिक के साथ काम किया, वो वीर था जिसे में सेट्स पर मिली। मुझे नहीं लगता सारा और कार्तिक कहीं घूमते रहे बल्कि वो वीर और जोई थे।''

Posted By: Sudeep mishra