Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee टेलीविजन की दुनिया के सबसे अच्छे और प्यारे कपल्स में से एक हैं। यह कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को दिखाने में पीछे नहीं हटते। गुरमीत और देबिना फिलहाल मालदीव्स में छुट्टियां बिता रहे हैं। आइलैंड्स से उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भरी पड़ी हैं। गुरमीत जहां अपना फिजिक दिखा रहे हैं, वहीं देबीना हॉट बीच वियर में नजर आ रही है। साल 2011 में गुरमीत और देबीना ने शादी की थी। करवा चौथ से पहले दोनों रोमांटिक हुए और ढेरों तस्वीरें शेयर की।

देबीना ने एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए कहा, 'हम अपने फेवरेट हैं क्योंकि हम चीजों को अपने तरीके से करते हैं। हम अपने तरीके से वर्कआउट करते हैं, अपने तरीके से रोमांस करते हैं। असंभव को संभव करो। आज हमने एक कछुए की खोज की... हम किसी भी कछुए को नहीं देख सकते थे लेकिन उससे कहीं अधिक एक्सप्लोर किया। अपने आप को संभालने के लिए समुद्र के बीच में एक दूसरे के लिए प्यार और परवाह की। एक दूसरे के साथ को पहले कभी इस तरह एक्सप्लोर नहीं किया। एकजुटता में ताकत की खोज की। और अनंत प्रेम। प्रेम को प्रबल होने दो। असंभव को संभव करो।'

View this post on Instagram

We are our favourite. Bcos we do things our way. We workout our way, romance our way holiday our way. Make impossible possible. Learn and unlearn. And today we did a turtle quest... we couldn’t see any turtles but explored much more than that. Explored love and care for each other in the middle of the ocean when left to handle oneself. Explored togetherness like never before. Explored strength in togetherness. And the infinite love. Let love prevail. Make impossible possible. Thanku @kamakarma for pushing us to this activity of #turtlequest to explore live beyond human periphery. #myhusband . . #maldives🌴 #kandima_maldives #mykindofplace #anythingbutordinary #justplay #ourkindofplace #gurmeetchoudhary #gurmeetdebina #onewithnature 📸@romanchmehtha @kandima_maldives @guruchoudhary

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

देबीना ने भी सर्फिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने कहा कि वह टैन लाइन्स और कलर्स को उसी तरह पसंद करती जैसे कि यह मालदीव्स।

गुरमीत ने एक वीडियो शेयर किया है जो कि ड्रोन से शूट किया गया है। वे रूफ टॉप स्विमिंग पुल में नजर आ रहे हैं।

इस कपल की तस्वीरें देखकर लग रहा है कि ये वाकई ड्रीम वैकेशन है। गुरमीत ने सूरज की किरणों के बीच ओपन जकूजी का ड्रोन वीडियो भी शेयर किया।

काम की बात करें तो गुरमीत और देबीना एक शॉर्ट फिल्म शुभो बिजोया में नजर आने वाले हैं जो कि राम कमल मुखर्जी की फिल्म है। इस शॉर्ट फिल्म के बाद दोनों 11 साल बार फिर ऑनस्क्रीन कपल्स बतौर दिखेंगे। बता दें कि लोकप्रिय टीवी शो रामायण साल 2008-09 में प्रसारित किया गया था जिसमें उन्होंने राम-सीता का रोल किया था।

देबिना अभी टेलीविजन शो विश: ए पॉयजनस स्टोरी में नजर आ रही हैं। इस साल जुलाई में देबिना ने अपने करियर में पहली बार टेलीविजन शो में बिकिनी पहनी।

Posted By: Sonal Sharma