Kasautii Zindagii Kay 2: वजह चाहे जो भी हो एकता कपूर का शौ 'कसौटी जिंदगी की 2' पहले दिन से सुर्खियों में बना हुआ है। कभी कोमोलिका को लेकर तो कभी शो के लीड स्टार एरिका और पार्थ के अफेयर को लेकर। अब ये शो मिस्टर बजाज की एंट्री को लेकर चर्चा में बना हुआ है। कोमोलिका के किरदार को लेकर लंबे समय से चली आ रही खींचतान के बाद अब दर्शक 'मिस्टर बजाज' की एंट्री को लेकर उत्साहित है।

बताते चलें कि, अब 'कसौटी जिंदगी की 2' उस दौर में पहुंच रहा है जब हिना के किरदार 'कोमोलिका' की मौत होगी। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में वो सीन दिखाया गया है जिसमें कोमोलिका की मौत हो जाएगी। वो प्रेरणा को धक्का देना चाहती हैं, लेकिन इस कोशिश में छत से नीचे गिर जाएगी। इसी के साथ अब शो में 'मिस्टर बजाज' की एंट्री होगी। लेकिन, अभी तक मिस्टर बजाज के रोल के लिए कास्टिंग फाइनल नहीं हो पाई है। पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि, करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज का रोल करेंगे। लेकिन, अब इस आइकॉनिक रोल के लिए हर्षद चोपड़ा का नाम सामने आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'मेकर्स को लगता है कि करण सिंह ग्रोवर शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस से उम्र में ज्यादा बड़े लग सकते हैं। वहीं, खुद करण भी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं और शूटिंग के लिए फिलहाल डेट्स नहीं दे पाएंगे। इस वजह से मेकर्स अब एक्टर हर्षद से संपर्क कर सकते हैं। खबरों के अनुसार मेकर्स ने हर्षद को अप्रोच भी किया है, हालांकि हर्षद ने इस पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। अब जब तक कि कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हो जाती फैन्स को मिस्टर बजाज की एंट्री के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।