Kasautii Zindagii Kay एक्टर Parth Samthaan अब डिजिटल की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वे एक वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' के साथ डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। इस शो के लिए अपने रोल की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस शो में वे गैंगस्टर के किरदार में होंगे जो कि चेन स्मोकर है। दिलचस्प बात यह है कि पार्थ असल जिंदगी में स्मोकिंग बिलकुल नहीं करते हैं।

इस किरदार के लिए अब उन्होंने स्मोकिंग शुरू कर दी है और चेन स्मोकर बन गए हैं। पार्थ ने हर्बल सिगरेट्स से स्मोकिंग शुरू की और फिर हैवी इम्पोर्टेड सिगरेट की तरफ बढ़े। बाद में वे निकोटिन हैवी सिगरेट पर स्विच हुए जब उन्होंने सीरीज के लिए शूटिंग शुरू की। एक्टर ने कहा था कि वह कभी भी जीवन में वापस स्मोकिंग नहीं करना चाहता। लेकिन इस तैयारी के साथ ऑनस्क्रीन कैरेक्टर में दम आ गया है। यह शो ALTBalaji का है।

फिलहाल पार्थ कसौटी जिंदगी की 2 में एरिका फर्नांडीज के साथ अपनी शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत रहा है।

बता दें कि पार्थ समथान टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले मॉडलिंग करते थे। वे शुरुआती दौर में सावधान इंडिया, वेब्ड, ये है आशिकी, प्यार तुने क्या किया में काम किया। पहला लीड रोल बेस्ट फ्रेंड्स फोरएवर में पृथ्वी सान्याल के किरदार में मिला। बाद में उन्होंने कैसी ये यारियां में माणिक मल्होत्रा का किरदार निभाया। पार्थ समथान ने पहला बॉलीवुड डेब्यू साल 2016 में गूगली हो गई से किया था। साल 2018 में उन्हें एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में एरिका फर्नांडीज के अपोजिट अनुराग बसु के किरदार में कास्ट किया गया। वह साल 2019 में ALTBalaji के कहने को हमसफर हैं 2 में फैजल के किरदार में दिखे।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket