टीवी शो Kasautii Zindagii Kay में प्रेरणा के किरदार में दर्शकों का दिल जीत रही Erica Fernandes का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। एरिका ने खुद का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पारंपरिक राजस्थानी वेशभूषा में सेट नजर आ रही है। जैसे ही डायरेक्टर उन्हें शॉट के लिए बुलाते हैं, वह देखकर चौंक जाते हैं कि एरिका अपना घाघरा पहनना भूल गई। एरिका का कुछ देर तक तो क्लोज अप शॉट दिखाया जिसमें यह पता नहीं चलता कि उन्होंने घाघरा नहीं पहना है। लेकिन जैसे ही पूरा शॉट दिखाया तो पता चला कि वह घाघरा पहनना भूल गई और वेस्टर्न में ही आ गई।

उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह 'बाला-बाला' पर डांस करती है और फिर 'बिजली गिराने में हूं आई' पर मजेदार तरीके से नाचती है। फिर घूमर पर नाचती हैं। उसके बाद 'कमरिया' पर थिरकती है। वह प्रेगनेंट महिला के गेटअप में है।

कसौटी जिंदगी की में एरिका और पार्थ समथान की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। करण सिंह ग्रोवर और आमना शरीफ भी इस शो में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

बता दें कि एरिका को 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में डॉ. सोनाक्षी बोस के किरदार के लिए भी पहचाना जाता है। एरिका ने तमिल, कन्नड, तेलुगु फिल्मों में काम किया है।

Posted By: Sonal Sharma