Kasautii Zindagii Kay: चर्चित टीवी सीरियल Kasautii Zindagii Kay (कसौटी जिंदगी की) बंद होने जा रहा है। खबर है कि तमाम मुश्किलों के बीच Kasautii Zindagii Kay की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने शो बंद करने का फैसला किया है। Kasautii Zindagii Kay का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को जारी होगा। इस बार सीरियल का अंत सुखद रहेगा। पिछली बार Kasautii Zindagii Kay के आखिरी एपिसोड में अनुराग और प्रेरणा मर जाते हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। बता दें, 'कसौटी जिंदगी को' को पिछले साल से एक के बाद एक मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस तरह तमाम अटकलों पर अब विराम लग गया है।

Kasautii Zindagii Kay की मुश्किलों की शुरुआत तब हुई जब हिना खान को शो छोड़ना पड़ा, फिर करण सिंह ग्रोवर के स्थान पर करण पटेल को लाया गया। फिर लॉकडाउन का दौर शुरू हुआ। अब शो के मुख्य अभिनेता - पार्थ समथान, जो अनुराग बसु की भूमिका निभा रहे हैं, ने अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शो छोड़ने का फैसला किया। खबर है कि इसके बाद एकता कपूर ने महसूस किया है कि एक के बाद एक कलाकार शो छोड़ रहे हैं और हर बार उनकी भूमिका में नए कलाकार को लाने का कोई मतलब नहीं है। यह एक तरह से दर्शकों को मजबूर करने जैसा है। यहां तक ​​कि महिला लीड - एरिका फर्नांडीस, जो प्रेरणा की भूमिका निभाती हैं, ने अपने घर को छोड़कर कहीं और से शूटिंग करने से इनकार कर दिया है।

एरिका फर्नांडीस की शर्त सुनने के बाद शो के निर्माताओं ने नई प्रेरणा को लाने का मन बनाया था, लेकिन एकता कपूर ने साफ कर दिया था कि यदि एरिका की जगह परफेक्ट प्रेरणा नहीं मिली तो वे शो बंद कर देंगी। अब कहा जा रहा है कि यह नौबत आ गई है। एकता ने पार्थ को रोकने की भी खूब कोशिश की, लेकिन निराशा ही हाथ लगी।

बता दें, कसौटी ज़िन्दगी की के पहले सीजन में सेज़ान खान के रूप में अनुराग, श्वेता तिवारी के रूप में प्रेरणा और रोनित रॉय ने मिस्टर बजाज की भूमिका निभाई थी। यह शो छह साल तक चला था।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020