Kasautii Zindagii Kay: टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' इन दिनों अपने लेटेस्ट ट्वीस्ट को लेकर चर्चा में बना हुआ है। पार्थ समथान, एरिका फर्नांडीस और करण सिंह ग्रोवर के बीच चल रहे घमासान को लेकर ये सीरियल इन दिनों टीआरपी में टॉप पर बना हुआ है। बताते चलें कि, कसौटी जिंदगी की 2 में इस समय मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी की रस्में चल रही हैं। मिस्टर बजाज की दुल्हन बनने जा रही प्रेरणा अपने ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

एक रिपोर्ट में यह कहा गया था कि करण की पत्नी बिपाशा बसु के कहने पर एरिका को बंगाली दुल्हन का खास लुक दिया गया है। लेकिन, खुद करण ने इस बात का खुलासा किया है कि, शो के लिए एरिका ने बंगाली दुल्हन का गेटअप जरूर किया है, लेकिन उसमें बिपाशा ने कोई सलाह नहीं दी हैं। बता दें कि, अपने ब्राइडल लुक की कुछ तस्वीरें एरिका फर्नांडीस ने अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। इन तस्वीरों में एरिका ने रेड और व्हाइट कलर का लहंगा पहन रखा हैं। वहीं, उनका मेकअप काफी कुछ बंगाली दुल्हन जैसा लग रहा है। एरिका की इन फोटोज पर कमेंट कर फैंस उन्हें अच्छे कॉम्प्लीमेंट दे रहे हैं।

सीरियल की अगर हम बात करें तो, जेल से छूटने के बाद अनुराग एक बार फिर प्रेरणा से शादी करने के लिए कहता है। लेकिन, डील करने के बाद प्रेरणा सबकुछ छोड़कर मिस्टर बजाज के घर में शिफ्ट हो जाती है। रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले दिनों में शादी के बाद मिस्टर बजाज अपने वादे से मुकर जाएंगे और फिर से अनुराग को बर्बाद करने के लिए साजिश रचेंगे। मिस्टर बजाज का ये प्लान सामने आते ही प्रेरणा को अपने साथ हुए धोखे का अंदाजा होगा।