एकता कपूर के प्रसिद्ध टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' से हिना खान की विदाई की खबरें पहले ही आ गई थीं। अब शो उस दौर में पहुंच रहा है जब हिना के किरदार 'कोमोलिका' की मौत होगी। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में वो सीन दिखाया गया है जिसमें कोमोलिका की मौत हो जाएगी। वो प्रेरणा को धक्का देना चाहती हैं लेकिन इस कोशिश में छत से नीचे गिर जाएगी। अनुराग, कोमोलिका को बचाने की भरसक कोशिश करेगा लेकिन सफल नहीं हो पाएगा।

View this post on Instagram

Will #Komolika's anger and ego lead her to an irreversible action? #KasautiiZindagiiKay, Wednesday at 8pm only on StarPlus and HotStar: http://bit.ly/KZKHotstar @realhinakhan @the_parthsamthaan @iam_ejf . . . . . #Komolika #Anurag #Prerna #AnuPre #LoveStory #KomoSwag #Nika #GreatestLoveStory

A post shared by StarPlus (@starplus) on

हिना खान ने फिल्मी करियर की खातिर यह शो छोड़ा है। इसे छोड़ते ही वो 'काम फिल्म समारोह' गई थीं और अपनी फिल्म का पोस्टर जारी किया थी। बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की 2' के हाल ही में प्रसारित एपिसोड में दिखाया गया कि कोमोलिका पुलिस कस्टडी से भाग निकलती है। वहां से भागकर वो सीधा बासु हाउस जाती है, जहां सभी पार्टी कर रहे होते हैं। पार्टी होने के कारण कोई भी नोटिस नहीं कर पाता है कि कोमोलिका भी वहां आई हुई है। कोमोलिका के चेहरे पर मास्क लगा होता है। यह पार्टी बासु परिवार ने टापुर (अनुराग की छोटी बहन) के ससुरालवालों के लिए होस्ट की होती है। इसी दौरान अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस)को प्रपोज करने का प्लान बनाता है। दोनों एक रोमांटिक नंबर पर डांस भी करते हैं और कुछ पल साथ बिताते हैं।