Kasauti Zindagi Kay 2: अफेयर की खबरों के बीच एक बार फिर 'कसौटी जिंदगी की 2' के स्टार एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान सुर्खियों में हैं। इस बार पार्थ के लिए एरिका ने अपना प्यार सोशल मीडिया पर बड़े ही क्यूट अंदाज में जाहिर किया है। लेकिन, एरिका को क्या पता था कि इस क्यूट अंदाज की वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगेंगे। दरअसल, पार्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पार्थ बड़े ही प्यार से अपना पसंदीदा फल मैंगो खाते नजर आ रहे हैं। पार्थ का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो से भी ज्यादा लोगों को एरिका का कमेंट पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि, पार्थ के वीडियो पर कमेंट करते हुए एरिका ने 'छोटा बेबी' लिखा है। इस कमेंट के बाद एरिका को फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई फैंस उनके रिलेशनशिप में होने की बातें भी कह रहे हैं।

पार्थ के इस वायरल वीडियो में उनके क्यूट एक्सप्रेशंस और स्माइल देखने लायक है। पार्थ ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- हम आम लोग है और गर्मी की एक यही बात सबसे अच्छी है। वीडियो को कैप्चर करने के लिए पार्थ ने एरिका को वीडियो क्रेडिट भी दिया है। एरिका के साथ ही साथ पार्थ का ये वीडियो उनकी फिमेल फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बताते चलें कि, अफेयर की तमाम अफवाहों के बीच एरिका और पार्थ सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को चिढ़ाते रहते हैं।

वीडियो में पार्थ बच्चों की तरह आम खा रहे हैं। उनके इस क्यूट अंदाज को देखते हुए एरिका ने वीडियो पर कमेंट करते हुए chota baby लिखा है। एरिका के इस कमेंट के बाद कई लोगों उनके अफेयर में होने की बात कह रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस पार्थ और एरिका को शादी करने की सलाह दे रहे हैं। कई फैंस कह रहे हैं कि, रील लाइफ का ये कपल रियल लाइफ में एक साथ अच्छे लगते हैं।