Kaun Banega Crorepati 11: अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 77वां जन्मदिन मनाएंगे। लेकिन इससे पहले ही लगता है उनके लिए सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 में उनका बर्थ डे सेलिब्रेशन हुआ। उन्हें इस खास मौके पर उस्ताद अमजद अली खान की तरफ से सरप्राइज मिला जो कि शो में अपने बेटों और सरोद प्लेयर्स अमान अली खान बंगश और अयान अली खान बंगश पहुंचे। बर्थ डे सेलिब्रेशन को स्पेशल बनाते हुए, सरोद प्लेयर्स ने बॉलीवुड के शहंशाह के लिए एक नई राग 'हरिवंश कल्याण' पेश की।

सेलिब्रेशन एक पायदान और ऊपर जाएगा क्योंकि KBC अपने करमवीर स्पेशल एपिसोड की मेजबानी करेगा। इस शो में पैरालंपिक चैंपियन दीपा मलिक और मानसी जोशी होंगी। दीपा मलिक एक भारतीय एथलीट हैं, जो पैरालंपिक खेलों में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं और शॉट पुट में 2016 के ग्रीष्मकालीन पैरालिंपिक में स्वर्ण पदक जीता। मानसी जोशी एक पैरा-बैडमिंटन एथलीट हैं, जो वर्तमान में SL3 सिंगल्स में वर्ल्ड नंबर 2 हैं।

शुक्रवार को प्रसारित होने वाला यह एपिसोड दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित करेगा जहां दीपा मलिक और मानसी जोशी ने अपने संघर्ष का खुलासा किया और उन्होंने अपनी बाधाओं को कैसे पार किया जो वास्तव में #adeyraho अभियान को परिभाषित करती है।

बता दें कि अमिताभ अब अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्कीनेनी नागार्जुन और डिम्पल कपाड़िया हैं। वह आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में भी काम कर रहे हैं। वे रूमी जाफरी की आगामी फिल्म 'चेहरे' में दिखेंगे। 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में है। फिल्म में वे वकील की भूमिका निभाएंगे और इमरान एक बिजनेस टायकून की। बता दें कि इस फिल्म के बारे में अमिताभ ने खुद इस साल 11 अप्रैल को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए घोषणा की थी।