Kaun Banega Crorepati 11 में आज का एपिसोड इमोशनल कर देने वाला होगा। एक प्रतिभागी की दर्दभरी कहानी ने पूरे माहौल को अलग ही रूप दे दिया। अमिताभ बच्चन भी इमोशनल हुए और कुछ वादे उन्होंने अपने आप से किए और उस महिला से भी। वाकई यह सिर्फ़ एक गेम शो नहीं है, इसमें प्रतिभागियों के ज़रिए कुछ कहानियां ऐसी भी आती हैं, जो दिलों को छू जाती हैं।

3 सितम्बर के एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गए और बिग बी ने इस महिला को एक वचन दिया। बता दें कि KBC 11 सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। चैनल ने आज प्रसारित होने वाले एपिसोड को सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस एपिसोड में जयपुर की अर्पिता यादव हॉट सीट पर नज़र आएंगी। अर्पिता की कहानी इमोशनल कर देने वाली है। अर्पिता बताती हैं कि उनका बेटा दिव्यांग है लेकिन वही उनका गुरु है। अर्पिता की बातें सुनकर अमिताभ समेत सब हैरान रह जाते हैं। अर्पिता ने बताया कि उनके बेटे का नाम निर्भय है।

अर्पिता बताती हैं कि उनके बेटे को लाइलाज बीमारी है। शो में भावुक होकर अर्पिता मानती हैं कि वो ठीक नहीं हो सकता। इससे पहले उनके एक बेटी हुई थी, उसे भी एक बीमारी थी। उसकी सर्जरी हुई मगर तीन महीने बाद ही उसकी मौत हो गई। अर्पिता ने सवाल उठाया कि ऐसे बच्चों को समाज में उपेक्षित किया जाता है। इसकी वजह से उन्हें सिनेमाघरों, ट्रेन और बसों से निकाला गया है। इस तथ्य पर अमिताभ बच्चन ऐसे दिव्यांग बच्चों के लिए एक विशेष अभियान की बात करते हैं, जिससे उनकी समाज में स्वीकार्यता बढ़े। बिग बी अर्पिता को वचन देते हैं कि वो इसके लिए काम ज़रूर करेंगे। शो रात नौ बजे शुरू होगा।