KBC 11: Amitabh Bachchan का क्विज शो है ही इसलिए अच्छा कि वे इसमें हंसने-हंसाने का मौका नहीं छोड़ते हैं। जब भी मौका मिलता है वो शो में आए मेहमानों के साथ कुछ मजाक कर ही देते हैं। हाल ही में गेम शो Kaun Banega Crorepati 11 के दौरान उन्होंने जो मजाक किया वह खुद एक तरह से खुद पर ही था। उन्होंने इस शो पर पत्नी Jaya Bachchan की हाइट का मजाक भी बनाया। एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए अमिताभ ने कपल्स की लंबाई में अंतर के बारे में चर्चा की और उसकी दौरान पत्नी जया बच्चन की हाइट का जिक्र भी किया। दोनों की ऊंचाई के अंतर को उन्होंने मजेदार अंदाज में सुनाया

रोलओवर कंटेस्टेंट Chandan Kumar का परिचय देते हुए अमिताभ ने खुलासा किया कि चंदन की जल्द ही शादी होने वाली है और उन्होंने उसे दुल्हन चुना जिससे की उनकी लंबाई मेल खाए। अमिताभ ने यह भी कहा कि उन्हें हाइट को लेकर सलाह नहीं देनी चाहिए वरना घर 'बेलन' पड़ सकते हैं। उन्होंने यह बात अपने और जया बच्चन के बारे में कही।

इस बीच, कलिंग इंस्टीट्यूट (KISS) के सोशल साइंस के प्रो. अच्युत सामंत KBC के 11वें सीजन के 'कर्मवीर स्पेशल' में हॉट सीट पर बैठेंगे। ओडिशा में कंधमाल के सांसद की 'कर्मवीर स्पेशल' में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जो इस शो में उनके को-पार्टिसिपेंट हैं। यह एपिसोड आज रात 15 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा।

प्रो. सामंता ने संघर्ष के अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करेंगे। वे यहां ओडिशा की लोकप्रिय मिठाई 'Chenna Poda' भी शो में ले जाएंगे।

बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। दिवाली से एक सप्ताह पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने ब्लॉग में बताया था कि डॉक्टर ने उन्हें कम काम करने के लिए कहा है। केबीसी की शूटिंग भी उन्होंने एक बार में लगातार शूट की।

अमिताभ ने हाल ही में Kaun Banega Crorepati की पहली महिला होस्ट Radhikaa Sarathkumar को एक वीडियो के जरिये बधाई दी है। एक्ट्रेस Radikaa Sarathkumar KBC Tamil Version की मेजबानी करने वाली पहली महिला बनीं है।

Posted By: Sonal Sharma