Kaun Banega Crorepati 11: अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 11 इस सप्ताह अपना दूसरा करोड़पति पाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले हफ्ते, बिहार के सनोज राज ने शो में 1 करोड़ रुपए जीते। इस हफ्ते एक सरकारी स्कूल की कर्मचारी बबिता ताड़े, कौन बनेगा करोड़पति 11 पर 7 करोड़ रुपए के जैकपॉट सवाल का जवाब देने की कोशिश करेगी। यानी बिहार के सनोज राज के बाद अमरावती की बब‍ीता ताड़े केबीसी 11 की दूसरी करोड़पत‍ि बन गई है।

बबीता ताड़े एक सरकारी स्कूल में मिड डे मील की कुक हैं और उन्हें 1,500 रुपए की मामूली राशि मिलती है। बबीता को खिचड़ी स्पेशलिस्ट के रूप में जाना जाता है। वे कहती हैं कि उसे बच्चों के लिए खिचड़ी तैयार करना बहुत पसंद है। बच्चे प्यार से बबिता को 'काकू' कहते हैं जिसका मतलब है आंटी।

जब अमिताभ ने उनसे पूछा कि अगर शो में अच्छी रकम जीतती है तो वह उन पैसों से क्या खरीदेगी तो उन्होंने कहा कि वह खुद का मोबाइल खरीदना चाहेगी क्योंकि अभी पूरा परिवार केवल एक मोबाइल चलाता है। अमिताभ यह जानकर हैरान थे और बबीता से शेयर किया कि कई कंटेस्टेंट जो हॉट सीट पर बैठते हैं वे घर बनाना चाहते हैं, अपने कर्जे चुकाना चाहते हैं लेकिन वह केवल एक फोन चाहती है। अमिताभ को उनकी कहानी इतनी दिल को छू गई कि उन्होंने एक मोबाइल फोन गिफ्ट कर दिया।

सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बब‍ीता के करोड़पत‍ि बनने की झलक दिखाई गई है।

बबीता ताडे का यह एपिसोड इस सप्ताह बुधवार और गुरुवार को सोनी टीवी पर रात नौ बजे प्रसारित होगा।