KBC 11 में कल का एपिसोड बेहद खास रहा। कल ही इस सीजन में पहली बार जैकपॉट प्रश्न पूछा गया और कल ही इस सीजन का पहला करोड़पति शो को मिला। गुरुवार के रोल ओवर कंटेस्टेंट सनोज राज ने शुक्रवार को KBC 11 पर एक करोड़ रुपए जीते।

सनोज ने इस जीती हुई रकम के बारे में कहा है कि उनका इस पर कोई हक नहीं है। सनोज ने इस रकम को अपने पिता के हवाले कर दिया है। सनोज ने कहा है 'मैं उन्हें रकम नहीं दे रहा हूं, यह पैसा उन्हीं का है। वे पैसों की तंगी के कारण ही अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाए थे।'

सनोज की मां एक गृहिणी हैं। वे जॉइंट फैमिली में रहते हैं। उनके दादा-दादी, चाचा-चाची, भाई-बहन भी उनके साथ ही रहते हैं। वे शो में अपने पिता और चाचा के साथ आए थे। एक करोड़ जीतने के बाद उन्होंने अपनी मां को कॉल किया तो वे बोलीं कि यह उनकी मेहनत का ही फल है।

मजेदार यह था कि वे एख करोड़ के सवाल का जवाब जानते थे, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी आखिरी लाइफ लाइन ली थी। बता दें कि यह रिअलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' इस बार भी बेहतरीन टीआरपी हासिल कर रहा है। सनोज इस सीज़न के पहले करोड़पति हैं। जहानाबाद, बिहार से आए सनोज राज की उम्र केवल 25 साल है।

सनोज एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं। सनोज ने कंप्यूटर साइंस से अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है, कॉलेज खत्म करने पर उनका टीसीएस कंपनी में कैंपस सेलेक्शन हो गया था मगर अपनी आईएएस की पढ़ाई के कारण उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था, फिलहाल वे पूरी लगन से अपने आईएएस बनने की तैयारी में जुटे हैं।

View this post on Instagram

Get to know Sanoj Raj better, and watch him take the Hotseat and advance his way through the game on #KBC, tonight at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on