KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति 12 में मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में शाहरुख खान की एक फैन कंटेस्टेंट के रूप में हॉट सीट पर पहुंचीं। दिल्ली की रेखा रानी ने अमिताभ बच्चन की इस वजह से क्लास लगाई क्योंकि उन्होंने दो फिल्मों में शाहरुख खान को डांट लगाई थी। इस कंटेस्टेंट के चुलबुलेपन से हैरान रह गए अमिताभ बच्चन ने भी मजाकिया अंदाज में माफी मांग ली।

केबीसी की हॉट सीट पर पहुंची दिल्ली की 27 साल की रेखा रानी ने बताया कि उनका स्वभाव झांसी की रानी जैसा है, इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि वो तो उनसे डर रहे हैं। रेखा के पिता रिक्शा चालक हैं और उन्होंने मुश्किलों का सामना करते हुए दो डिग्रियां हासिल की हैं और अब आईएएस ऑफिसर बनने के लिए मेहनत कर रही हैं।

जब शाहरुख खान से संबंधित एक सवाल पूछा गया तो रेखा रानी ने बताया कि वे SRK की बहुत बड़ी फैन हैं। रेखा रानी ने कहा, 'मुझे आप पर (अमिताभ बच्चन) पर गुस्सा आया था जब आपने मेरे पसंदीदा हीरो शाहरुख खान को फिल्म मोहब्बतें में डांटा था।' इस पर अमिताभ ने कहा कि उन्होंने नहीं, शाहरुख ने ही उन्हें डांट दिया था। रेखा रानी ने कहा कि आपने तो 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म में शाहरुख को घर से निकाल दिया था, इस पर अमिताभ ने कहा- 'मैं आपसे माफी मांगता हूं और उनसे भी माफी मांग लूंगा।' अमिताभ के इस जवाब को सुनकर रेखा और वहां मौजूद लोग हंस पड़े।

इससे पहले मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत रोल ओवर कंटेस्टेंट अर्पणा व्यास के साथ हुई थी। मध्यप्रदेश की इस लेक्चरर ने 12.50 लाख रुपए जीतकर शो को क्विट किया था। वे 25 लाख रुपए के लिए पूछे गए सवाल का सही जवाब नहीं जानती थी। यह सवाल था कि इनमें से किस पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपने करियर की शुरुआत कम्प्यूटर इंजीनियर के रूप में की थी।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस