Amitabh Bachchan Reveals: अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से न सिर्फ लोगों का ज्ञान बढ़ता है, बल्कि कई बार बॉलीवुड के महानायक के बारे में कई अनसुनी बातों का पता भी चलता है। KBC 12 के गुरुवार के एपिसोड के दौरान ऐसा ही खुलासा हुआ कि Covid-19 लॉकडाउन के दौरान अमिताभ बच्चन ने घर पर क्या-क्या काम किए। उन्होंने यह जानकारी भी दी कि उन्होंने क्या काम नहीं किया।

अमिताभ बच्चन अपने सामने हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स से इतनी मज़ेदार बातें करते हैं कि KBC के दर्शक पूरा एपिसोड देखने के लिए टीवी से चिपके बैठे रहते हैं। 15 अक्टूबर के एपिसोड में अमिताभ के सामने हॉट सीट पर इंदौर की आकांक्षा पांडे बैठी थीं, और एपिसोड की एक्सपर्ट थीं पत्रकार रिचा अनिरुद्ध। यूं हीं बातचीत के दौरान रिचा ने बिग बी से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब में अमिताभ ने जो बताया उसे सुनकर हर कोई चौंक गया।

रिचा ने अमिताभ से पूछा, ‘सर, लॉकडाउन में काफी सारे लोगों ने घर का काम किया, तो क्या आपने भी घर का काम किया? आपने लॉकडाउन में क्या किया? रिचा के इस सवाल का बेबाकी से जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, ‘हां मैं भी लॉकडाउन में घर का झाडू-पोछा करता था, मुझे खाना बनाना नहीं आता इसलिए मैंने वो नहीं किया, लेकिन मैंने झाडू-पोछा किया है, गुसलखाना (टॉयलेट) साफ किया है, और ये सब करने में दिक्कत क्या है?' अमिताभ के जवाब पर रिचा कहती हैं सर कोई भी आपकी इस बात पर यकीन नहीं करेगा। लेकिन अमिताभ ने रिचा को यकीन दिलाया कि उन्होंने ये सब किया है और करते भी हैं।

KBC 12 में गुरुवार को तीन कंटेस्टेंट हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने नजर आए। आशीष शर्मा बुधवार के रोल ओवर कंटेस्टेंट थे। इसके बाद इंदौर की आकांक्षा पांडे और फिर कोलकाता की Runa Saha हॉट सीट पर पहुंचीं।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020