Alt Balaji और ZEE5 की आगामी सीरीज़ Kehne ko humsafar hain के तीसरे सीज़न के किरदारों को सामने लाया गया है। इस सीरीज में नए रिश्तों, लुक और ज़िन्दगी के नए पहलू के साथ खूब सारा ड्रामा देखने मिलेगा। रिश्तों की जटिलताओं पर आधारित इस शो में प्यार, वफादारी, बेवफाई और शादी की असली सच्चाई को दर्शाया गया है। तीसरे सीज़न में बहुत कुछ ऐसा है जिसकी उम्मीद देखने वालों को नहीं होगी।

वैसे भी इस हिट सीरीज में लोग जानने को उत्सुक हैं कि रोहित, अनन्या और पूनम के जीवन में आगे क्या होता है।ैवैसे दो प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्म ने इनके करैक्टर पोस्टर रिलीज़ कर दिए हैं। यह शो 6 जून को रिलीज़ होने वाला है।

पोस्टरों की झलक से आपको महसूस होगा कि हर एक किरदार का लुक और पर्सनालिटी में बड़ा बदलाव हुआ है। जैसे दिग्गज़ एक्टर रोनित रॉय के रोल रोहित मेहरा के किरदार को इस सीज़न में पूरा मेकओवर दिया गया है। वह बेहद युवा और आकर्षक लग रहे हैं, फिर भी वो एक इंटेंस पर्सनालिटी हैं।

अब हम रोहित के इस रोल के जीवन की दो प्रमुख महिलाओं के बारे में बात करते हैं, जो अनन्या और पूनम हैं, इन रोल को क्रमशः मोना सिंह और गुरदीप कोहली ने किया है। अनन्या का लुक बेहद मजबूत और जीवंत महिला का है। रोहित के साथ ब्रेकअप के बाद, वो अब सफल व्यवसाई और एक सिंगल मदर हैं जो अपने खेल में सबसे ऊपर हैं और उनके दिमाग में केवल अपने बेटे का भविष्य है।

View this post on Instagram

Ananya always believed in love but now believes love is flawed.‬ ‪She has dedicated her life to work so that she can give Kabir a stable life. Ana ke liye destiny holds something else, will Rohit and Ana find their way back together ya woh sirf #KehneKoHumsafarHain?‬ ‪‪Get to know more on season 3, trailer releases on 23rd May & show streams 6th June on #ALTBalaji. @ektarkapoor @shobha9168 @ronitboseroy @monajsingh @gurdippunjj @poojabanerjeee @palakjain786 @sayushsanjaynayyar @aditivasudev @apurvaagnihotri02 @suchipillai @sharonprabakar @nzoomfakih @bigfmrani @muktadhond @jaya_misra @chloejferns @abhijitdas4575 @dhruvdawer @bhavnarawail @jassi.saluja22 @balajitelefilmslimited @zee5premium

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on

दूसरी ओर, पूनम बहुत खुश हैं क्योंकि उसने अभिमन्यु के साथ नई जिंदगी शुरू की है। उनका लुक, असफलता के बाद उनके जीवन में आई शांति और संतुष्टि की भावना को दिखा रहा है।

View this post on Instagram

They say, tough times make you stronger! When life was tough, Poonam rediscovered herself and found happiness and love with young Abhimanyu! But what she faced in her earlier relationship with Rohit has left scars; will her insecurities & past baggage affect this relation? Watch her on #KehneKoHumsafarHain, Season 3, trailer releasing 23rd May & show streaming 6th June on #ALTBalaji @ektarkapoor @shobha9168 @ronitboseroy @monajsingh @gurdippunjj @poojabanerjeee @palakjain786 @sayushsanjaynayyar @aditivasudev @apurvaagnihotri02 @suchipillai @sharonprabakar @nzoomfakih @bigfmrani @muktadhond @jaya_misra @chloejferns @abhijitdas4575 @dhruvdawer @bhavnarawail @jassi.saluja22 @balajitelefilmslimited @zee5premium

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on

रोहित और पूनम की बेटियां बानी और निकी हैं, जिनको अपने माता-पिता की असफल शादी के कारण बहुत परेशानी और कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। दोनों ही समय के साथ विकसित और मजबूत हो गई हैं।

खूबसूरत पूजा बनर्जी ने बानी का रोल किया है। उनके किरदार का इस सीज़न में ज़िन्दगी का दायरा पूरा हो गया है क्योंकि वह अनन्या की तरह बन गई हैं जिससे वो हमेशा नफरत करती थीं।

पलक जैन ने निकी को रोल किया है। घर में सबसे छोटी हैं लेकिन बेहद मैच्योर नज़र आ रही हैं और अपने परिवार के सदस्यों को एक साथ वापस लाने की उनकी कोशिश जारी है।

इस सीज़न में कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। तीसरे सीज़न में सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक अमायरा की भी होगी। इस रोल को बहुमुखी और प्रतिभाशाली अदिति वासुदेव ने किया है।

इस सीजन में रोहित भी एक नए हमसफर की तलाश में हैं। क्या अमायरा वह खास इंसान होगी या रोहित अपने पहले प्यार के पास वापस लौट आएंगे, जवाब नया सीजन देगा।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना