Khatron Ke Khiladi 12: बिग बॉस के अलावा खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं और इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस शो के कारण लोग अपने पसंदीदा सितारे को करीब से जान पाते हैं। रोहित शेट्टी के इस खतरनाक स्टंट बेस्ड शो पर टीवी के कई कलाकार आते हैं और अपने डर को दूर करते हैं। वे कई रोंगटे खड़े कर देने वाले टास्क पूरे करते हैं। दो हफ्तों बाद ही खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन टीवी पर आने वाला है। इस शो की शूटिंग इस समय केपटाउन में जोरों-शोरों से चल रही है। खतरों के खिलाड़ी 12 शो के लॉन्च होने से पहले ही बॉलीवुड के शानदार फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने इस शो के विनर के नाम की ओर इशारा कर दिया है।

विनर के नाम का किया इशारा

हाल ही में रोहित शेट्टी ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस शो के बारे में कई जानकारियां दी है। इसी के साथ उन्होंने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम का भी खुलासा कर दिया है। रोहित के इस खुलासे से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रह चुकीं 'रुबीना दिलैक' जो कि रोहित शेट्टी की फेवरेट कंटेस्टेंट हैं वे शो की विनर बन सकती हैं। इसके साथ ही रोहित ने यह भी कहा कि इस बात के सबसे ज्यादा चांस है कि रुबीना ही शो जितेंगी।

बेस्ट कंटेस्टेंट हैं रुबीना

रोहित शेट्टी के इस खुलासे से एक बात तो साफ हो गई है कि खतरों के खिलाड़ी 12 से रुबीना अभी तक आउट नहीं हुई हैं। बीते कई दिनों से खबरें आ रही थी कि रुबीना इस शो से आउट हो चुकी हैं। रुबीना दिलैक की तारीफ में रोहित शेट्टी ने कहा कि 'रुबीना हर एक स्टंट को न सिर्फ परफॉर्म कर रही है बल्कि परफेक्शन के साथ अपना बेस्ट भी दे रही हैं।' इसी के साथ रोहित शेट्टी का यह भी मानना है कि 'वे टाॅप 5 में अपनी जगह आसानी से बना लेगी। इस बात के सबसे ज्यादा चांस है कि वे इस शो की विनर बन जाएंगी।'

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close