Khesari Lal Yadav in Bigg Boss 13: टेलीविजन का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 के पहले महीने के फिनाले के लिए केवल एक हप्ता ही बचा है और घरवाले पहले ही लाइमलाइट में रहने के लिए खूब उठापटक कर रहे हैं। बहसबाजी, खरीखोटी सुनाने से लेकर लग्जरी बजट टास्क तक ऐसी ही कुछ हो जिसने शो को छा जाने में कोई कमी छोड़ी हो। जहां दो कंटेस्टेंट्स, दलजीत सिंह और कोएना मित्रा पहले ही घर से बेघर हो चुकी हैं, इस सप्ताह दो और कंटेस्टेंट्स अलविदा करने वाले हैं।

सलमान खान ने पहली ही घोषणा कर दी थी कि बिग बॉस के पहले महीने के फिनाले में नए कंटेस्टेट्स भी घर में आएंगे और तब से कई नाम सामने आ रहे हैं कि आखिर कौन घर में प्रवेश करेंगे। इनमें से एक नाम खेसारी लाल यादव का है। कहा जा रहा है कि यह सुपरस्टार जल्द ही वाइल्ड कार्ड से घर में एंट्री करेगा। बिग बॉस के कई सीजन बीत चुके हैं और इनमें एक न एक भोजपुरी इंडस्ट्री से होता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ।

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को पहला वाइल्ड कार्ड एंट्री माना जा है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव बिग बॉस के 13 घर में पहले वाइल्ड कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश करेंगे। बता दें कि खेसारी पहले ही दिन से शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार थे, लेकिन अपनी पहले के वर्क कमिटमेंट्स के कारण, वह बिग बॉस 13 के घर में प्रवेश नहीं कर सके। वह 25 अक्टूबर को घर में प्रवेश कर सकते हैं।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि खेसारी लाल यादव की यूपी, बिहार और झारखंड में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। यूट्यूब पर भी इस एक्टर के गाने टॉप ट्रेंड करते हैं।

इससे पहले भोजपुर स्टार्स रवि किशन, संभावना सेठ, मनोज तिवारी, मोनालिसा और निरूहा बिग बॉस में नजर आ चुके हैं।

Posted By: Sonal Sharma