मकर संक्रांति का जश्न का तब दोगुना हो जाता है जब ससुराल में यह पहला त्योहार हो। Kundali Bhagya फेम Ruhi Chaturvedi ने शादी के बाद पति शिवेंद्र ओम के साथ पहली मकर संक्रांति मना रही है। दोनों ने पिछले साल दिसंबर में जयपुर में भव्य शादी की थी। उनकी शादी पारंपरिक मारवाड़ी रस्मों के साथ की गई। उत्तरायण पर इस कपल ने पतंग उड़ाई और नई यादों को संजोया। सिम्पल आउफिट्स में रूही और शिवेंद्र छत पर पतंग उड़ाते दिखे।

शिवेंद्र ने अपने हाथ में चक्री पकड़ रखी थी। रूही को उन्होंने पतंग उड़ाने दी। रूही हवा में पतंग उड़ाती दिखी। दोनों मुस्कुराते और उस पल को एंजॉय करते हुए दिखे। आसमान में और भी पतंगे नजर आ रही थीं।

शादी का फैसला लेने से पहले यह कपल एक-दूसरे को 13 सालों से जानते हैं। बता दें कि रूही चतुर्वेदी मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2010 फाइनलिस्ट्स में से एक रही हैं। उन्होंने कई ब्रांड्स के लिए एड कमर्शियल्स किए हैं। साल 2012 में रूही चतुर्वेदी ने म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म आलाप से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई और चली नहीं। इसके बाद रूही को टीवी पर एक बेहतरीन मौका मिला। उन्हें प्रोड्यूसर एकता कपूर ने देखा और अपने शो में साइन कर लिया।

रूही साल 2017 में तब लाइमलाइट में आई जब उन्हें एकता कपूर की ड्रामा सीरीज खलनायिका के किरदार के लिए सिलेक्ट किया था। इस शो में अभी भी वह किरदार निभा रही है।

रूही चतुर्वेदी ने पति के साथ इस मौके को पूरी तरह से जिया और उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket