Modern Love Hyderabad: अपकमिंग अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ मॉडर्न लव हैदराबाद का प्रमोशन शुरू हो चुका है। हाल ही सीरीज के कुछ कास्ट मेंबर्स और क्रिएटर्स को तड़के सुबह हैदराबाद के ऐतिहासिक चारमीनार पर स्पॉट किया गया । इसमें निर्माता इलाहे हिप्तुला से लेकर एक्टर्स अभिजीत दुड्डाला, नरेश अगस्त्य, कोमली प्रसाद और निर्देशक उदय गुरराला को वहां पोज करते देखा गया, जिन्होंने यहां नए तेलुगु अमेज़न ओरिजिनल के लॉन्च की घोषणा भी की। इस सीरीज में अलग-अलग किस्म की कहानियां है। इस सीरीज को अमेरिकी वेब सीरीज मार्डन लव पर तैयार किया गया है। इस सीरीज में न्यूयार्क की तरह ही मुंबई वाला देसी अवतार नजर आया है।

वेब सीरीज के निर्माता ने कही ये बातें

इस पर बात करते हुए, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ मॉडर्न लव हैदराबाद के निर्माता इलाहे हिप्तुला ने कहा, “हैदराबाद की प्रतीकात्मक संरचना, प्रतिष्ठित और भव्य चारमीनार के सामने खड़ा होना एक बेहद शानदार एहसास है। इस खूबसूरत शहर में अपना सारा जीवन बिताने के अलावा, मैंने हैदराबाद ब्लूज़ के साथ एक स्टोरीटेलर के रूप में अपना करियर शुरू किया, जिसने दुनिया को इस शहर की विशिष्टता से परिचित कराया और अब मॉडर्न लव हैदराबाद के साथ हम आम लोगों, कल्चर और व्यंजनों को दर्शकों तक पहुंचा रहे हैं। हम अमेज़न प्राइम वीडियो पर 8 जुलाई 2022 को शुरू होने वाली इस सीरीज के लिए बहुत उत्साहित हैं और आशा करते हैं कि दुनिया भर के दर्शक हमारी इस पेशकेश का आनंद लेंगे और इन दिलकश रत्नों के साथ प्यार करेंगे। ”

सीरीज में है 6 दिल छू लेने वाली कहानियां

अमेजन ओरिजिनल की इस सीरीज में 6 दिल छू लेने वाली कहानियां है। ये हैदराबाद में कई सारे प्यार के रंगों और फीलिंग्स को दिखाता है। इस मॉडर्न लव सीरीज के तीन सीजन होंगे। जिसमें मार्डन लव हैदराबाद दूसरा है। मेकर्स का यह कहना है कि शहरों के बीच छिपी हुई आज की कहानियां जब पर्दे पर आती है तो वे लोगों के दिलों को छू जाती है। ऐसा मेकर्स ने मुंबई की कहानियों में महसूस किया है। इसके बाद इस सीरीज में दूसरे शहरों को शामिल करने की योजना बनाई गई। मेकर्स को उम्मीद है कि मार्डन लव मुंबई की तरह ही दर्शकों को मार्डन लव हैदराबाद भी खूब पसंद आएगी।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close