बिग बॉस 13 खत्म हो गया है लेकिन उसका मनोरंजन अभी भी खत्म नहीं हुआ है। अब इस शो के बाद नए रिअलिटी शो मुझसे शादी करोगे में Shehnaaz Gill और पारस छाबड़ा का स्वयंवर हो रहा है और खुद के लिए पार्टनर ढूंढ रहे हैं। शो में दोनों को कंटेस्टेंट्स से इंटरेक्ट करते हुए देखा गया था। लेकिन अब नए प्रोमो में एक तड़का लगने वाला है क्योंकि इसमें शहनाज गिल से मिलने Sidharth Shukla पहुंच रहे हैं।

प्रोमो में शहनाज गिल के आंखों पर पट्टी लगा दी गई है और उन्हें छूकर लड़कों में से चुनना था। लाइन के आखिरी में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला खड़े थे। शहनाज ने पहले लड़के को छुआ और मजाक में कहा कि इसके हाथ पर कितने बाल है। फिर वह सिद्धार्थ शुक्ला के पास पहुंचती है और उसका हाथ पकड़ती है और फिर बाजू छूने लगती है। उसके बाद शहनाज कहती है, 'ये मुझे शुक्ला जैसा लग रहा है।' जैसे ही शहनाज के आंखों की पट्टी खोली तो वह खुशी के मारे कूद पड़ी। उसने सिद्धार्थ को गले लगाया और चेहरे पर किस करने लगी। सिद्धार्थ भी शहनाज से मिलकर खूब खुश हुए।

इसके बाद रश्मि देसाई भी पहुंची और शहनाज-पारस के साथ मजाक-मस्ती की। इसी प्रोमो में जसलीन मथारु और संभावना सेठ भी पहुंची लेकिन दोनों के बीच अनबन देखने को मिली। शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं। बता दें कि शो के पहले दिन कई कंटेस्टेंट पहुंचे थे। प्रमोशन के दौरान शादी का ऑफर लेकर कॉमेडियन बलराज सयाल भी आए थे। शहनाज गिल के पास शादी का ऑफर लेकर पहुंचे थे। उन्होंने तो जाकर शहनाज के गले में माला ही पहना दी थी। मजेदार बात तब हुई जब पारस छाबड़ा के लिए पहुंची एक लड़की हीना पांचाल ने उनकी गर्लफ्रेंड रही आकांक्षा पुरी की बात छेड़ी और पूछ लिया कि अब उनके साथ क्या रिश्ता है। तब पारस ने कहा कि उनका आकांक्षा से ब्रेकअप हो चुका है। इस लड़की की तुलना पारस ने मलाइका अरोरा से की थी। लॉन्च इवेंट खत्म होने तक पारस ने दो लड़कियां चुनी और शहनाज ने दो लड़कों को चुना।

Posted By: Sonal Sharma