Nach Baliye 9: सेलिब्रिटी डांस रिअलिटी शो 'नच बलिये 9' में डांस के साथ एंटरटेनमेंट और ड्रामा का खूब तड़का है। इस साल एक्स कपल्स भी शो के लिए साथ आए हैं। जज रवीना टंडन और अहमद खान भी कपल्स के हर परफॉर्मेंस के साथ बढ़ते उनके डांसिंग स्किल्स को देखकर हैरान है। अब ग्रैंड फिनाले को कुछ ही सप्ताह बचे हैं। इस शो में सबसे चर्चित कपल्स में से एक है अली गोनी और नताशा स्टेनकोविक। दोनों ने पिछले कुछ सप्ताह में काफी इम्प्रूवमेंट किया है। इस वीकेंड अली ने जजेस द्वारा दिए गए 50-50 चैलेंज के तहत पैट्रियॉटिक एक्ट पर परफॉर्म करना चुना। अली ने इस एक्ट में भगत सिंह बनकर जो कमाल दिया कि अहमद खान सहित सेट पर सब इमोशनल हो गए।

होस्ट मनीष पॉल ने कहा कि यह पहली बार है कि कोई अहमद खान को इमोशनल कर पाया है।

शो की बात करें तो विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली और शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के इस सप्ताह के दो बॉटम कपल्स है। हालांकि इस वीकेंड में कोई एलिमिनेशन नहीं थी और यह कंटेस्टेंट्स के लिए राहत की बात थी। हालांकि जजेस ने घोषणा की है कि अगले वीकेंड डबल एलिमिनेशंस होंगे। सनम रे एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस वीकेंड सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ सेट पर पहुंचेंगी।

Aly Goni पहली बार एमटीवी के रिअलिटी शो स्प्लिट्सविला से लाइमलाइट में आए थे। उन्हें 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां' शो में लीड एक्टर की भूमिका निभाते हुए देख सकते है। अली ने ये है मोहब्बतें में रोमी भल्ला का भी किरदार निभाया है। वह खतरों के खिलाड़ी 9 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं।

अली सनी जम्मू-कश्मीर के भद्रवाह के रहने वाले हैं। साल 2014 में अली ने सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक को डेट किया था लेकिन इस कपल का ब्रेकअप हो गया। अब वे नच बलिये 9 में एक्स कपल बतौर पार्टिसिपेट कर रहे हैं।