Nach Baliye 9: पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल को नच बलिए 9 शो से बाहर होना पड़ा। दोनों ने मौजूदा प्रतियोगियों को नच बलिए 9 में परफॉर्मेंस मामले में उनसे सावधान रहने की चुनौती दी थी।

टेलीविजन एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने पति संदीप सेजवाल के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में एंट्री ली थी। इस जोड़ी ने शो में वाइल्डकार्ड के रूप में प्रवेश किया और शो में अन्य मौजूदा प्रतियोगियों को चुनौती देकर सर्वश्रेष्ठ होने का दावा किया। उनके पहले परफॉर्मेंस को जजेस से प्रशंसा मिली और दर्शकों से तालियां, जिसने साबित किया कि प्रतियोगिता टक्कर की है।

हालांकि रिहर्सल के दौरान पूजा बनर्जी को गंभीर चोटें आईं और अब यह कपल नच बलिए 9 से बाहर हो रहा है।

इस एग्जिट और पूजा की चोट के बारे में संदीर सेजवाल ने कहा, 'एक्ट में पूजा को मेरे कंधे पर खड़ा होना था लेकिन अचानक वह पीछे की तरफ गिर गई और कोरियोग्राफर ने पकड़ लिया। हालांकि वह फिसल गई और संतुलन खो दिया और जमीव पर 10 फीट ऊपर से गिर गई। वह मेरे हाथों में गिरी। इसका प्रभाल इतना ज्यादा था कि उसके दोनों हाथों पर चोट आई और दाईं कलाई फ्रेक्चर हो गई और बाईं कोहनी की हड्डी टूट गई। बाएं पैर के लिगामेंट में भी परेशानी हुई। डॉक्टर्स उसकी सूजन उतरने का इंतजार कर रहे थे ताकि सर्जरी हो सकते और वह आज होनी है। उन्हें एक सप्ताह के लिए अस्पताल में रहना होगा।'

उन्होंने आगे बताया, 'चूंकि शो कपल्स के बारे में है। मैं नहीं सोचता कि हम आगे शो जारी रख पाएंगे। इसलिए हम शो से बाहर हो रहे है।'

बता दें कि इससे पहले पूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें चोट के निशान भी पड़ गए। 'कसौटी में' सीन को शूट करने के लिए एक प्रॉपर एंगल को ढूंढने में कैमरामैन को परेशानी हो रही थी। यहां तक ​​कि मेकअप भी चोट के निशान को कवर नहीं कर सकता था।

पूजा बनर्जी फिलहाल 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ रही है। वह लीड एक्टर की बहन निवेदिता बसु का किरदार निभा रही है।

इसी बीच वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाली उर्वशी ढोलकिया ने भी चोटिल हो गई थी। रिहर्सल के दौरान पैर के अंगूठे में चोट आ गई थी।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket