Nach Baliye 9: छोटे पर्दे का मशहूर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में पहले दिन से ही एक्स कपल छाए हुए हैं। अब खबर आ रही हैं कि इस शो में एक और एक्स कपल की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाला है। यह कपल कोई और नहीं बल्कि टिकटॉक स्टार आशिका भाटिया हैं। बता दें कि आशिका ने फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान की छोटी बहन का किरदार निभाया था।

रिपोर्ट के अनुसार, नच बलिए 9 का ये सीजन एक्स कपल के नाम होता दिख रहा है। शो में एक्स कपल के बीच का ड्रामा ऑडियंस को काफी एंटरटेनिंग लग रहा है और इसकी वजह से शो को अच्छी खासी टीआरपी भी मिल रही है। इस लिहाज से मेकर्स इस शो में एक और एक्स कपल की एंट्री कराने पर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर सबकुछ ठीक रहा तो आशिका भाटिया शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड मंजुल खट्टर के साथ एंट्री कर सकती हैं।

बता दें कि, आशिका टीवी शो 'परवरिश' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में दिखाई दे चुकी हैं। मंजुल से ब्रेकअप के बाद आशिका अभी टिकटॉक स्टार सात्विक को डेट कर रही हैं। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी आशिका और मंजुल को बीते कुछ दिनों पहले एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया था। दोनों में अच्छी बॉन्डिंग दिखती है। इस तरह दोनों के शो में आने से इसे काफी इंटरेस्टिंग बताया जा रहा है।

Posted By: Sushma Barange

  • Font Size
  • Close