Navjot Singh Sidhu: राजनेता और काॅमेडी शो द कपिल शर्मा शो के पूर्व जज नवजोत सिंह सिद्धू को 1988 को रोड रेज मामले में एक साल की सजा सुनाई गई है। पीड़ित परिवार द्वारा सिद्धू के खिलाफ दायर तीन दशक पुराने रोड़ रेज मामले में याचिका की समीक्षा के बाद सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। यह आदेश जज एएम खानविलकर और संजय किशन कौल ने दिया। नवजोत सिंह सिद्धू कुछ समय पहले भी चर्चा में थे। उनकी बहन सुमन ने सिद्धू पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी मां को घर से निकाल दिया था। अब इन्हीं सब को लेकर ट्रोलर्स सिद्धू को ट्रोल कर रहे है। उन्हें अर्चना पूरन सिंह के एक फोटो के साथ ट्रोल किया जा रहा है।

यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट

नवजोत सिंह सिद्धू के जेल में जाने की खबर के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। वे अर्चना पूरन सिंह की फोटो का उपयोग कर कमेंट में लिख रहे है 'ठोको ताली'। इसके साथ ही वे तरह-तरह के कमेंट कर रहे है एक यूजर ने लिखा कि ‘कर्मा ने आपको पकड़ लिया है सिद्धू पाजी’ वहीं एक अन्य ने लिखा कि सिद्धू यह डिजर्व करते है। वही एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि बेल जरुर मिलेगी इनको, पंजाब पुलिस और कोर्ट में फ्रेंड्स रहेंगे इनके और जज के पास भी फ्री टाइम होगा प्राथमिकता पर इनका केस सुनने के लिए पर 1990 वाले कश्मीर केस नही दिखते इनको।

हिरासत में लिया जाएगा सिद्धू को

रिपोर्टस के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू को आदेश के अनुसार पंजाब पुलिस द्वारा हिरासत में लिया जाएगा। एक बार पहले उन्हें एक हजार रुपये का जुर्माना भरने के बाद जाने दिया था। लेकिन अब सिद्धू को आईपीसी की धारा 323 के तहत अधिकतर संभव सजा एक साल की कैद सुनाई है। इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धू को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close