मशहूर एक्ट्रेस Neena Gupta ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में वे एक एक्टर के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा 'एक पुरानी तस्वीर में मैं और निखिल जब हम 'त्रिकाल' में काम करते थे। निखिल तुम कहां हो और अब कैसे दिखते हो?' नीना को शायद इस बात की उम्मीद नहीं रही होगी कि इसका जवाब इतनी जल्दी आ जाएगा। इस पोस्ट पर जबरदस्त रिएक्शन्स आए। इन्हीं में से एक उनके साथ काम कर चुके एक्टर आयुष्मान खुराना का भी था जिसमें उन्होंने एक दिल बनाया था।

नीना को मिले जवाबों में एक यूजर ने इस बात को सुलझा दिया और लिखा 'इन्होंने 'तमाशा' में दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था।' दूसरे ने लिखा 'अरे...ये तमाशा मूवी में थे। आप यह फिल्म देखिये अगर आप उन्हें देखना चाहती हैं।'

वैसे नीना अपनी पिछले साल रिलीज हुई 'बधाई हो' के बाद से ही चर्चा में हैं। इस फिल्म ने 135 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। इसमें नीना ने एक ऐसी महिला का रोल किया था जो उम्रदराज और प्रेगनेंट हो गई है। आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म में उनके बेटे का रोल किया था और गजराज राव उनके पति बने थे।

अब यह तीनों ही एक और फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम है Shubh Magal Zyada Savdhaan। यह दो साल पहले आई 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है। इस बार यह गे लव स्टोरी पर बन रही है। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

इस फिल्म को हितेश केवलिया निर्देशित कर रहे हैं। इसे अगले साल 14 फरवरी को रिलीज किया जाना है। नीना गुप्ता के खास रोल वाली यह फिल्म 'तमाशा' के ही निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' से टकरा रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान साथ काम कर रहे हैं।

Posted By: Sudeep mishra