सिंगिंग रियल्टी शो Indian Idol 11 के स्टेज पर जो कुछ हुआ, उसने हर किसी को हैरान कर दिया। स्टेज पर मौजूद शो की जज नेहा कक्कड़ को एक कंटेस्टेंट ने जबरन चूमने की कोशिश की। कंटेस्टेंट की इस हरकत से न केवल नेहा बल्कि वहां मौजूद दूसरे जज, अनु मलिक और विशाल ददलानी भी भौंचक रह गए। कुछ देर तक शो में सन्नाटा छा गया। शो के होस्ट आदित्य नारायण की मौजूदगी में यह सब हुआ। यह शो इस वीकेंड सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर प्रोमो जारी किया है। पढ़िए पूरा घटनाक्रम और नीचे देखिए वीडियो -

Indian Idol 11 के इस शो का प्रोमो जारी किया गया है। शो के दौरान पारंपरिक गुजराती ड्रेस पहने एक कंटेस्टेंट स्टेज पर आया। उसके हाथ में कुछ गिफ्ट और पिंक कलर का एक टेडी बियर था। इसके बाद नेहा कक्कड़ स्टेज पर आईं। कंटेस्टेंट ने नेहा से पूछा कि क्या वे उसे पहचान पा रही हैं?

कंटेस्टेंट की बातों से लगा कि वह पहले नेहा से मिल चुका है। उनसे नेहा को गिफ्ट दिए, जो उन्होंने स्वीकार कर लिए और थैंक्यू देने के लिए उसकी तरफ बढ़ीं। तभी कंटेस्टेंट ने नेहा को अपनी तरफ खींच लिया और गाल पर चूमने की कोशिश की।

प्रोमो में साफ दिखाई दे रहा है कि आदित्य नारायण ने भी उसे रोकने की कोशिश की। नेहा को भी असहज महसूस हुआ। अब बड़ी संख्या में फैन्स इस घटनाक्रम पर कमेंट कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ के एक समर्थक का कहना है कि किसी की सहमति के बिना उसके हाथ ऐसी हरकत सेक्युअल असॉल्ट है। एक अन्य फैन ने लिखा, अगली बार नेता अपने चाहने वालों से बचकर रहेंगी, वरना कुछ भी हो सकता है।

Posted By: Arvind Dubey