Neha Kakkar एक बार फिर तनाव में दिख रही हैं। लग रहा है कि वे अफवाहों से परेशान हैं। 'इंडियन आइडल 10' शो में कंटेस्टेंट बनकर आए विभोर पराशर से अफेयर की खबरों ने नेहा को चर्चा में बनाए रखा है लेकिन वे इससे परेशान हैं। अब नेहा ने एक भावपूर्ण मैसेज लिखते हुए कहा कि वे शारीरिक और मानसिक रूप से ठीक नही हैं।

Neha Kakkar ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी सेक्शन में लोगों से उन्हें परेशान ना करने की गुजारिश की है। इस पोस्ट में नेहा ने लिखा है 'जब मैं ये पोस्ट लिख रही हूं उस वक्त मैं जरा भी ठीक हालात में नही हूं, ना ही मानसिक रूप से, ना ही शारीरिक तौर पर। लेकिन मुझे फिर भी बोलना पड़ रहा है'।

View this post on Instagram

Tell me Which Video This Look is From??! ☺️ #NehaKakkar . . #OOTD #Style Make up and Hair by @jenniferbuchalla . #DilliWaliye

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

'उन्हें जरा भी अहसास नही हैं कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में कड़ी मेहनत की ताकी मैं अपने परिवार को और उन सबको भी गर्व महसूस करवा सकूं जो कि ना तो मरे दोस्त हैं और ना परिवार का हिस्सा'।

View this post on Instagram

Just Fly! 🧚‍♀️ #NehaKakkar ♥️. . StyledBy @styledose1 Crop Top: @labelpujapandey Pants: @bohochicck Jewellery :@rimayu07 . 📸 @themediatronic

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

'क्यों लोग ये बिना जाने अफवाह फैला देते हैं कि इससे किसी की जिंदगी पर क्या असर पड़ेगा। अगर कोई सैलेब है तो वे पहले एक इंसान है। इतना निर्दयी मत बनिए, किसी की पर्सनल जिंदगी और उसके कैरेक्टर के बारे में मत बोलिए, जज मत करो, लोगों को शर्मिंदा मत करो। इतना मत परेशान करो कि कोई डिप्रेशन में चला जाए। आप भी किसी के भाई और पिता होंगे, तो क्या आप अपनी बेटी और बहन के साथ भी यही करेंगे? किसी को इतना बुरा मत फील करवाओ कि वो अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगे। प्लीज रुको।' हालांकि नेहा ने यकीन है कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी। बता दें कि नेहा कक्कड़ अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं।