'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari ने अब वेब सीरीज की तरफ रूख किया है। वह एकता कपूर की वेब सीरीज 'हम तुम एंड देम: बच्चों के साइड इफेक्ट्स' में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी हो चुका है। संस्कारी बहू का रोल करने वाली श्वेता तिवारी इस सीरीज में Bold अवतार में दिख रही हैं जो कई लिपलॉक सीन करने से नहीं कतराई।

इस वेब सीरीज में दर्शकों को फैमिली ड्रामा और रोमांस दिखने वाला है। सीरीज में उनके साथ अक्षय ओबेरॉय हैं।

यह पहली बार है जब श्वेता ने कैमरे के सामने इनटिमेड सीन्स किए हैं। यह सीरीज ZEE5 पर 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

यह कहानी दो सिंगल पेरेंट्स शिवा और युदी की है जिन्हें लाइफ में प्यार का दूसरा मौका मिल रहा है। उनके टीनएज बच्चे अपने अतीत और नई जिंदगी से डील करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं यह कपल अपने रिलेशनशिप को मेनटेन करने में लगे हैं।

बता दें कि इन दिनों श्वेता टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं। इस शो के साथ वह तीन साल बाद फिर काम पर लौटी हैं। इस शो में उनके साथ वरुण बडोला हैं। बता दें कि अपनी दूसरी शादी से भी श्वेता खुश नहीं थी और अभिनव कोहली पर उन्होंने प्रताड़ना का आरोप लगाया था। श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी और उनके खिलाफ भी मारपीट की पुलिस में शिकायत की थी।

बता दें कि श्वेता ने एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी में प्रेरणा का किरदार साल 2001 से 2008 तक निभाया था। साल 2010 में उन्होंने बिग बॉस 4 में हिस्सा लिया था और इस सीजन की विनर भी बनीं। साल 2013 में परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी में स्वीटी अहलूवालिया का रोल किया। साल 2015 में बेगुसराय में बिंदीय रानी की भूमिका निभाईं थी। उनके बाद उन्होंने तीन साल का गैप ले लिया था।

Posted By: Sonal Sharma