Patiala Babes: टीवी शो 'पटियाला बेब्स' के फैन्स को इस खबर से झटका लग सकता है। सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो के दो लीड एक्टर्स परिधि शर्मा और अनिरुद्ध दवे को रातोंरात शो से बाहर कर दिया गया है। अचानक लिए गए इस फैसले की खबर इन एक्टर्स को भी नहीं थी। परिधि शो में बबीता का किरदार निभा रही थी और अनिरुद्ध ने हनुमान सिंह की भूमिका निभाई थी। दरअसल यह एक्टर्स को शो से बाहर का रास्ता दिखाने की वजह पांच साल का लीप है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिधि और अनिरुद्ध खुद इस फैसले से हैरान हैं क्यों कि बिना उन्हें बताए मेकर्स ने उनके किरदारों को ही हटा दिया। अपने शो से बाहर होने की खबर की पुष्टि करते हुए परिधि ने कहा कि उन्हें इस बारे में मंगलवार को पता चला। हालांकि वह खुद भी शो छोड़ने की योजना बना रही थी। बॉम्बे टाइम्स से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि जिस तरीके से उनका किरदार आगे बढ़ रहा था उससे वह खुश नहीं थी और वह इस बात से खुश है कि वह लीप का हिस्सा नहीं है।

परिधि ने कहा, 'मेरा ट्रैक जिस तरीके से पेश किया जा रहा था, उससे संतुष्ट नहीं थी। यह एक मजबूत और प्रेरणादायक किरदार के रूप में शुरू हुआ, लेकिन कहानी बिगड़ती गई और लगभग दो महीने पहले मेरा किरदार सही तरीके से आगे नहीं बढ़ रहा था। मैं कभी भी एक टीनएजर के लिए मां की भूमिका नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैंने अपनी भूमिका के लिए शो लिया। मुझे खुशी है कि मैं लीप का हिस्सा नहीं हूं, क्योंकि मुझे एक्सप्लोर करने के लिए इसमें कुछ भी नहीं था। अगर उन्होंने मेरा ट्रैक खत्म करने का फैसला नहीं किया होता, तो मैं खुद शो से बाहर हो जाती। यह सिर्फ इतना है कि यह दूसरी तरह से हुआ है।' दूसरी तरफ, अनिरुद्धा ने इस फैसले को सकारात्मक तरीके से लिया है और पटियाला बेब्स में अपने बिताए समय से खुश थे। उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि हर शो एक सैचुरेशन पॉइंट के बाद बदलाव से गुजरता है। मुझे खुशी है कि मेरा किरदार हनुमान सिंह पसंद आया, क्योंकि वह महिलाओं की समानता और अधिकारों में विश्वास करता था। ' बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शो से किसी किरदार की छुट्टी रातोंरात कर दी गई हो। इससे पहले शो में मीता का किरदार निभाने वाली हुनार हले को भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटियाला बेब्स किरदार मिनी पर फोकस करेगा जिसे अश्नूर कौर निभा रही है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close