Pavitra Rishta 2 Teaser: अंकिला लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी इंडस्ट्री की प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं। अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ रिलेशन में भी रही। वहीं सुशांत की मौत के बाद अभिनेती काफी चर्चा में रहने लगी है। लोखंडे अपनी फोटोज और वीडियो के कारण ट्रोल होती रहती है। वहीं अपने प्रेमी विक्की जैन के कारण सुशांत के फैंस के गुस्सा का सामना करती है। अब अंकिता लोखंडे सीरियल पवित्र रिश्ता 2 को लेकर सुर्खियों में है। यह शो जल्द ही लौट रहा है। बता दें साल 2009 में पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के जरिए अंकिता और सुशांत को घर-घर में पहचान मिली थी। इसी सीरियल से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। इस बार सुशांत की जगह शहीर शेख (Shaheer Sheikh)लेंगे।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया टीजर

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरियल का टीजर शेयर किया है। जो एक मोशन पोस्टर है, जिसमें गुलाब की डालियों से बने एक दिल के अंदर पवित्र रिश्ता लिखा हुआ है। अंकिता ने पोस्ट में लिखा है कि कुछ कहानियां आपको प्यार में विश्वास दिलाती हैं। ऐसी ही एक प्रेम काहनी देखिए ZEE5 पर।

फैंस को आई सुशांत सिंह की याद

अंकिता के वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कई प्रशंसकों ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। एक यूजर ने लिखा कि पवित्र रिश्ता बना ही क्यों रहे हैं। सुशांत के बिना इसे देखा नहीं जा सकता। एक अन्य यूजर ने रोती हुए इमोजी बनाकर लिखा है कि मिस यू सुशांत सिंह राजपूत, तुम हमेशा हमारे दिल में हों। एक ने लिखा है कि सुशांत भाई गये तो हमारे घर में सीरियल कोई नहीं देखता।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags