Pavitra Rista 2: टीवी के दर्शकों का चेहता सीरियल पवित्र रिश्ता जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस लौट रहा है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इसी टीवी शो के जरिए पहचान बनाई थी। पिछले साल जून के महीने में सुशांत की मौत के बाद खबरें आई थी कि अंकिता पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में फिर अर्चना के किरदार में नजर आएंगी और अब खबरें हैं कि जल्द ही यह शो टीवी पर लौट सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो का प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और दूसरे सीजन में अंकिता लोखंडे को अर्चना का किरदार मिला है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि अंकिता के अपोजिट मानव के किरदार में मेकर्स नए चेहरे को मौका देने के बारे में सोच रहे हैं। पहले सीजन में मानव का किरदार सुशांत सिंह राजपून ने निभाया था। हालांकि यह देखने वाली बात होगी कि मानव का किरदार किसे मिलता है। मेकर्स के लिए भी यह बहुत मुश्किल फैसला होगा।

सुशांत के शो छोड़ने के बाद हितेन तेजवानी ने मानव का किरदार निभाया था। हालांकि नए सीजन में उनको मौका मिलने की संभावनाएं काफी कम हैं।

2009 में शुरू हुआ था शो: पवित्र रिश्ता शो का पहला सीजन साल 2009 में आया था। इसमें अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे। इनके अलावा शो में कई दिग्गज अभिनेता भी थे। जिनमें ऊषा नादकर्णी, सविता प्रभुने, प्रिया मराठे, स्मिता, पंकज विष्णु, रित्विक धंजनि, आशा नेगी के अलाव और भी कई अभिनेता शामिल हैं। यह शो आखिरी बार 25 अक्टूबर 2014 को टेलीकास्ट हुआ था। शो के जरिए मेकर्स सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि भी देना चाहते हैं, जिनकी मौत पिछले साल जून के महीने में हो गई थी। सुशांत ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Posted By: Arvind Dubey