टीवी सीरियल के नामी एक्टर Shahbaz Khan पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगा है। मुंबई के ओशिवाड़ा पुलिस थाने में Shahbaz Khan के खिलाफ धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज हो चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अधिकारियों ने केस के बारे में ज्यादा जानकारी देने के इन्कार कर दिया, लेकिन केस दर्ज होने पुष्टि की गई है। शाहबाज खान का लंबा-चौड़ा करियर रहा है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह केस उनकी कमाई इज्जत मिट्टी में मिला सकता है। हालांकि अभी आरोप लगा है और शाहबाज का पक्ष सामने आना बाकी है। शाहबाज खान का फिल्मी सफर भी काफी असरदार रहा है। उन्होंने सैफ अली खान के साथ 'एजेंट विनोद' और Salman Khan के साथ 'वीर' में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। वहीं Sunny Deol के साथ 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाय' में काम किया है। साथ ही राजू चाचा, जिद्दी, मेजर साहब और इंटरनेशनल खिलाड़ी में भी नजर आए हैं।

शाहबाज खान ने 2017 में 'कर्मफल दाता शनि' में रावण की भूमिका निभाई है। साथ ही 1996 में लोकप्रिय शो 'पृथ्वीराज रासो' में पृथ्वीराज चव्हाण का अभिनय किया था। हाल के दिनों में वे 'तेलानी रामा', 'राम सिया के लव कुश' और 'दास्ताए-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली' में नजर आए हैं।

उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। उन्होंने 'बैताल पच्चीसी', 'युग', 'द ग्रेट मराठा', 'द सॉर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' और 'चंद्रकांता' जैसे शो में अपना शानदार अभिनय दिखाया है।

बॉलीवुड ही नहीं, Shahbaz ने पंजाबी, गुजराती, कन्नड और चीनी फिल्मों में भी काम किया है। बता दें, Shahbaz Khan का असली नाम हैदर खान है जो उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket