बिग बॉस सीजन 13 खत्म हो गया है और सभी कंटेस्टेंट्स अपनी नॉर्मल लाइफ में आ गए हैं। Sidharth Shukla की हाल ही में जिम तस्वीरें इंटरनेट पर छाई थी और लग रहा है कि वह अपने रूटीन में आ गए हैं। रोजाना सिद्धार्थ शुक्ला को नेशनल टेलीविजन पर देखने वाले उन्हें मिस कर रहे हैं लेकिन एक्ट्रेस Rakhi Sawant ने बाथटब में बैठकर अपना एक टॉपलेस वीडियो शेयर कर बताया है कि जिम सिद्धार्थ शुक्ला से फिर मिलने के लिए वह बहुत बेताब है। वहीं सना यानी शहनाज गिल के स्वंयवर पर भी बात कही। राखी ने इस वीडियो को फिल्टर यूज करके मनाया जो कि पुलिस का था।

इंस्टाग्राम पर राखी ने टॉपलेस बाथटब वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'सना का स्वयंवर हो रहा है भैया।' राखी ने वीडियो में पहले सिद्धार्थ शुक्ला को कई शोज में काम करना है और बताया कि वह एक बहुत अच्छा बेटा, भाई और अच्छा इंसान है। राखी ने यह भी कहा कि वह बिग बॉस 13 के पहले जिम में हर दिन उनसे मिलकर कितनी खुश होती थी और बोली कि एक बार फिर वह जिम में उससे मिलेगी। एक्ट्रेस ने कहा कि चार महीने से वह जिम नहीं आ रहा है तो जिम रूटीन बोरिंग हो गया और उसके लौटने की खुशी जाहिर की।

राखी ने सना के स्वयंवर पर भी तंज कसा और कहा कि सभी उसकी चीजें क्यों कॉपी करते हैं। उन्होंने कहा कि शो का नाम बदल दिया है मुझसे शादी करोगे। राखी ने शहनाज को क्यूट बताया और कहा कि वह स्वयंवर देखने के लिए उत्सुक है और विशेष रूप से यह देखने के लिए कि शहनाज किसे अपना पार्टनर चुनती है।

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ की जिम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी जिसमें वह अपने जिम बडीज के साथ नजर आ रहे थे। मॉडल और एक्ट्रेस नेहा मलिक ने भी उनके साथ सेल्फी शेयर की थी और कहा था महीनों बाद मिलकर खुशी हुई और उन्हें सिद्धार्थ पर गर्व है।

बिग बॉस 13 के ग्रैड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच टक्कर हुई थी। असीम फर्स्ट रनरअप रहे और सिद्धार्थ ने ट्रॉफी जीती। सिद्धार्थ को लेकर काफी विवाद भी रहे कि निर्माता उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दे रहे हैं। यही नहीं शो स्क्रिप्टेड होने की भी अफवाहें थी। लेकिन घर से बाहर आने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने इस बात से इनकार किया है।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना