बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट Rashami Desai अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई है। अब रश्मि देसाई फिर छोटे परदे पर लौटने की तैयारी कर रही है। इस बार वह टीपिकल बहू के रोल में नहीं बल्कि एक अलग ही अवतार में दिखेगी। उनका यह अलग अवतार एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा Naagin 4 के लिए है। रश्मि देसाई 'नागिन' शो में एंटर कर चुकी है। जब से यह खबर फैन्स के पास पहुंची वे उन्हें इस शो में देखने का इंतजार करने लगे थे। शो का उनका पहले लुक कुछ दिनों पहले सामने आया था और वह इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया था। अब एक और वीडियो सामने आया है जो कि ध्यान खींच रहा है।

यह वीडियो नागिन 4 के सेट का है जहां इस शो में नई एंट्री करने वाली रश्मि देसाई को अमिताभ बच्चन के गाने 'रंग बरसे' पर नाचते हुए दिख रही है। सिम्पल सफेद साड़ी और लाल ब्लाउज पहनीं रश्मि देसाई काफी खूबसूरत लग रगी है। उन्होंने बालों में रोलकर लगा रखा है और शूट के लिए तैयार हो रही है। मुस्कुराते हुए रश्मि वह शानदार मूव्स के साथ अमिताभ के गाने पर नाच रही है। उनकी डांसिंग स्किल्स देखकर लग रहा है कि उन्हें किसी प्रैक्टिस की जरूरत नहीं है। वीडियो में उनके एक्सप्रेशन बहुत कमाल के लग रहे हैं। रश्मि देसाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि इस शो में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस कर रही है और शो में नई नयनतारा बनकर आ रही है। हालांकि उनके किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा अभी नहीं हुआ है।

बता दें कि रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले ही एक बड़ी स्टार थीं। उतरन शो में तपस्या की भूमिका निभाने के बाद उन्होंने बहुत प्रसिद्धि पाई और फिर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिल से दिल तक में अभिनय किया। भले ही सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के के विजेता के रूप में उभरे लेकिन रश्मि देसाई की सिद्धार्थ के साथ लड़ाई और अरहान खान के साथ उसके दिल टूटने के बाद घर के अंदर मजबूत रहने के लिए खूब तारीफ पाई थी।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना