दुनिया भर में कोरोना वायरस के प्रकोप के साथ, सभी नागरिक अपने और सभी की सेहत को लेकर अतिरिक्त सतर्कता बरत रहे हैं। जागरूकता फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। संक्रमण के फैलाव और आतंक को कम करने के लिए, लोगों को कई सार्वजनिक स्थानों पर, शो या फिल्म के सेट सहित लेब के अधिकारियों द्वारा परीक्षण किया जा रहा है। कुछ ऐसा ही टीवी एक्ट्रेस Rashami Desai के शो Naagin 4 के सेट पर हुआ। शो में शलाखा की भूमिका निभा रही रश्मि देसाई का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शो के सेट पर स्क्रीन टेस्ट किया जा रहा है।

इस क्लिप की शुरुआत रश्मि देसाई का एक लैब अधिकारी द्वारा टेस्ट लेने के साथ होती है और इसे लिए वह उनका पूरा सहयोग करती है। लाल साड़ी और गोल्डन एब्रॉइडरी के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही है। चेक होने पर रश्मि अधिकारी से पूछती है कि रिजल्ट नॉर्मल है? इस पर वह 'हां' कहते हैं औप वह मुस्कराते और आंख मारते हुए दिखती है और वीडियो यही खत्म होता है।

रश्मि के व्यवहार से फैन्स भी प्रभावित हुए। जबकि कुछ ने उनके अवतार की सराहना की, दूसरों ने उन्हें सबसे प्यारा कहा।

बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद रश्मि देसाई का पहला प्रोजेक्ट है। एकता कपूर के शो नागिन 4 में वह शलाखा की भूमिका में है। इस शो में मूर्ति एक लड़की का रूप लेती है और वह भूमिका रश्मि निभा रही है।

हाल ही में रश्मि ने शो का एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें वह पहली बार नजर आई थी। रश्मि ने लिखा था, 'खूब रोमांचित, उत्साहित और बहुत सारी मिलीजुली भावनाएं।'

उन्होंने लिखा था कि यहां से एक नई यात्रा शुरू होती है, कुछ नया शुरू करने का और नागिन की रहस्यमय दुनिया में आने का समय! आपने मुझे तपस्या के रूप में, शोर्वोरी के रूप में देखा और प्यार किया, और अब मैं इस नए शो के साथ आपके लिए एक नया पक्ष लेकर आ रही हूं।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket