Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। गोकुलधाम सोसाइटी में रहने वाले इस शो के किरदार काफी लोकप्रिय है और अलग-अलग संस्कृति के इन किरदारों का एक जगह पर खुशी-खुशी रहना शो की यूएसपी है। इस शो की रील लाइफ फैमिलीज को दर्शक बहुत प्यार करते हैं लेकिन कई लोग इन सितारों की रिअल लाइफ फैमिली के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। Champak lal भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

जेठालाल

शो में जेठालाल गड़ा का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला है। उनके दो बच्चे रित्विक और नियति जोशी हैं। साल 2008 से ही दिलीप जोशी इस शो के साथ जुड़े हुए हैं।

बता दें कि दिलीप का टीवी करियर साल 1994 से शुरू हुआ था। वे सीआईडी, एफआईआर सहित कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं। टीवी शो के अलावा वे फिल्मों में भी नजर आए। उन्होंने 1989 की सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया से फिल्म डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने रामू का किरदार निभाया था। ने कई गुजराती ड्रामा में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने हम आपके है कौन, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, खिलाड़ी 420, हमराज, फिराक, व्हाट्स योर राशि जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

दयाबेन

दिशा वाकानी भले ही अभी शो में लंबे समय से नजर नहीं आ रही हैं लेकिन फिर भी इस शो से उनका नाम उसी तरह जुड़ा है। जेठालाल की पत्नी दया की भूमिका में उन्हें दर्शकों ने काफी लोकप्रिय कर दिया। उन्होंने साल 2015 में मुंबई के चाटर्ड अकाउंटेंट मयूर पडिया से शादी की थी औप 27 नवंबर, 2017 को बेटी स्तुति को जन्म दिया।

बता दें कि शो में किरदार दया के भाई सुंदर की भूमिका मयूर वाकानी ने निभाई थी जो कि दिशा के भाई ही हैं।

आत्माराम तुकाराम भिडे

मन्दार चंदवादकर ने शिक्षक और गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिडे का किरदार निभाया है। वह अपनी रिअल लाइफ वाइफ स्नेहल को अपना लकी चार्म मानते हैं। इस कपल का एक बेटा पार्थ है। मंदार हिंदी और मराठी मिनीसीरीज में नजर आ चुके हैं। बता दें कि वे साल 1997 से 2000 तक दुबई में मैकेनिकल इंजीनियर के रूप में काम करते थे। उन्होंने थिएटर में काफी काम किया है।

माधवी भिडे

शो में भिडे की पत्नी माधवी का रोल एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ने निभाया है। उनके पति का नाम समीर जोशी है और उनकी दो बेटियां है।

तारक मेहता

तारक मेहता का किरदार और शो में नैरेटर की भूमिका निभाने वाले शैलेष लोढ़ा की शादी मैनेजमेंट ऑथर स्वाति लोढ़ा से हुई और दोनों की एक टीनेएजर बेटी स्वरा है।

बाघा

बाघा का किरदार निभा रहे तन्मय वेकारिया जानेमाने गुजराती एक्टर अरविंद वेकारिया के बेटे हैं। तन्मय के दो बच्चे हैं।

चंपक लाल गड़ा

जेठालाल के पिता चंपकलाल की भूमिका निभा रहे अमित भट्ट बुजुर्ग नहीं युवा हैं। अमित शादीशुदा हैं और उनके दो ट्विन्स बेटे हैं।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket